होम / Meizu mblu 10s लॉन्च, दिखेगी iPhone 13 की झलक

Meizu mblu 10s लॉन्च, दिखेगी iPhone 13 की झलक

Sameer Saini • LAST UPDATED : July 11, 2022, 2:20 pm IST

इंडिया न्यूज़, Gadgets News : चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Meizu ने हाल ही में अपना एक फ़ोन लॉन्च किया है जो दिखने में बिलकुल ही iPhone 13 कि तरह है। हालांकि इसके फीचर्स तो iPhone 13 से मैच नहीं करते क्योंकि iPhone 13 एक प्रीमियम फोन है। iPhone 13 की भारत में कीमत 79,900 रुपये है।

लेकिन अगर Meizu mblu 10s की कीमत कि बात करें तो यह 10,000 से भी काम है। फिर भी यूजर पहली बार इस फोन को देखकर नहीं पहचान सकता कि यह iPhone 13 है या फिर Meizu mblu 10s है। इस फोन के कैमरे भी देखने में iPhone 13 जैसे ही दिखते है। आइये जानें इस फोन के कुछ खास फीचर्स।

फोन 5000mAh की बैटरी से है लैस

जैसा की पहले ही बताया गया है कि इस फोन कि लुक iPhone 13 से मिलती जुलती है। इस फोन में 5000 mAh की बैटरी दी गई है। यह फोन मुख्यता तीन वेरिएंट के साथ पेश किया गया है इसके बेस वेरिएंट की बात करें तो उसमें 4GB रैम और 64GB स्टोरेज दिया गया है। जबकि दूसरे वेरिएंट में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है। हालांकि अभी तक इस फोन के भारत में लॉन्च होने की कोई जानकारी नहीं मिली है लेकिन इस फोन को चीन में लॉन्च किया जा रहा है।

फोन के अन्य कुछ खास फीचर्स

Meizu mblu 10s फोन की अगर स्क्रीन की बात करें तो इसमें LCD स्क्रीन दी गई है जो HD+ पैनल के साथ 60Hz का रिफ्रेश रेट देती है। जानकारी के अनुसार इसकी लम्बाई 6.52 इंच है।

इस फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें मुख्या कैमरा 48MP का दिया गया है और इसके अलावा दो अन्य कैमरे 2MP और 0.3MP का आता है। इस स्मार्टफोन में 8 MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। Flyme 9 Lite UI पर यह फोन रन करता है। अगर प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में Unisoc T310 प्रोसेसर आता है।

ये भी पढ़े : नेटफ्लिक्स में अब मिलेगा स्पेशियल ऑडियो सपोर्ट, Sennheiser के साथ की साझेदारी 

ये भी पढ़े : गरेना फ्री फायर ने अपनी 5वीं सालगिरह के लिए जस्टिन बीबर के साथ किया कोलेब, जानिए इवेंट की डेट और अन्य डिटेल्स

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.