होम / 27 मई को 90Hz डिस्प्ले के साथ Moto E32s की होने वाली है लॉन्चिंग, जानिए फीचर्स और कीमत

27 मई को 90Hz डिस्प्ले के साथ Moto E32s की होने वाली है लॉन्चिंग, जानिए फीचर्स और कीमत

India News Desk • LAST UPDATED : May 25, 2022, 1:51 pm IST

इंडिया न्यूज़, Gadgets News : मोटोरोला ने अपने नए एंट्री-लेवल स्मार्टफोन Moto E32s को यूरोप में लॉन्च किया है और कहा जा रहा है कि कंपनी जल्द ही इस फ़ोन को भारत में भी लॉन्च कर करती है। बजट स्मार्टफोन भारत में 27 मई को लॉन्च होगा। भारत में लॉन्च से पहले, E32s ने यूरोप में अपनी ग्लोबल शुरुआत की है। भारत में इस फ़ोन की समान फीचर्स और कीमत के साथ लॉन्च होने की उम्मीद की जा रही है।

Moto E32s पॉलीकार्बोनेट बिल्ड के साथ आता है। इसमें पीछे की तरफ वर्टीकल ट्रिपल-कैमरा सेटअप है। फ़ोन मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ भी आता है। आइए Moto E32s की कीमत, स्पेसिफिकेशंस और अन्य डिटेल्स पर एक नजर डालते हैं।

Moto E32s के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

E32s एक 6.5-इंच IPS LCD को स्पोर्ट करता है। फ्रंट कैमरे के लिए टॉप सेंटर में होल-पंच कटआउट है। फोन 90Hz रिफ्रेश रेट के सपोर्ट के साथ भी आता है। हालाँकि, स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन 720p पर छाया हुआ है। पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है। E32s में गहराई और मैक्रो के लिए दो 2MP सेंसर के साथ 16MP का मुख्य कैमरा है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा है।

डिवाइस MediaTek Helio G37 SoC से पावर लेता है। इसे 3GB/4GB रैम के साथ 64GB तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। फोन एक माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से भंडारण विस्तार समर्थन प्रदान करता है। फ़ोन 5,000 एमएएच की बैटरी के साथ पूरे दिन की बैटरी जीवन प्रदान करेगा। बजट एंड्रॉइड स्मार्टफोन बॉक्स से बाहर 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी प्रदान करता है।

बायोमेट्रिक्स के लिए, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और AI फेस अनलॉक है। फोन वाई-फाई, 4जी वीओएलटीई और ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट के साथ भी आता है। इसका वजन लगभग 185 ग्राम है और यह 8.49mm मोटा है।

Moto E32s की कीमत

Motorola ने Moto E32s को कई रैम और स्टोरेज ऑप्शन्स में लॉन्च किया है। बेस वेरिएंट में 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज है। इसकी कीमत करीब 12,400 रुपये है। एक 4GB + 64GB स्टोरेज ऑप्शन भी है। कंपनी ने अभी तक इस वेरिएंट की कीमत का खुलासा नहीं किया है। यह सिल्वर और ग्रे कलर ऑप्शन में आता है।

ये भी पढ़ें : 8100 ट्रिपल कैमरा के साथ Redmi Note 11T Pro Series को कर दिया गया लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

ये भी पढ़ें : Tecno Pova 3 के कल लॉन्च से पहले सामने आया फर्स्ट लुक, कीमत और फीचर्स भी हुए लीक

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us:-  Twitter Facebook

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.