होम / Motorola भारत में जल्द ही लॉन्च करेगा 50MP कैमरा वाला एक शानदार फोन, Teaser आउट-Indianews

Motorola भारत में जल्द ही लॉन्च करेगा 50MP कैमरा वाला एक शानदार फोन, Teaser आउट-Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : May 7, 2024, 5:12 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Motorola इंडिया ने आधिकारिक तौर पर एक और बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन टीज किया है। मोटोरोला का यह स्मार्टफोन पिछले महीने ही ग्लोबली लॉन्च किया गया था। Motorola Edge 50 Pro के बाद कंपनी भारत में इस सीरीज का एक और फोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। मोटोरोला इंडिया ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से इस फोन का टीज़र वीडियो जारी किया है। फोन के बैक में वेगन लेदर डिजाइन वाला 50MP का कैमरा दिया जाएगा।

मोटोरोला इंडिया के एक्स हैंडल से जारी वीडियो टीजर में इसे सेगमेंट का सबसे बेहतरीन कैमरा फोन बताया जा रहा है। मोटोरोला का यह स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा और इसमें कर्व्ड डिस्प्ले होगा। रिपोर्ट्स की मानें तो यह Motorola Edge 50 Fusion 5G स्मार्टफोन हो सकता है, जिसे हाल ही में भारतीय सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है। इस फोन के वीडियो टीजर में ‘फ्यूजन’ का भी जिक्र किया गया है, जो इस बात की पुष्टि करता है।

Ayodhya Viral Video: चंदन टीका लगाकर डॉक्टर के बराबर कमा लेता है 12 साल का गोलू, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल-Indianews

संभावित फीचर्स

  • मोटोरोला के इस फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.7 इंच FHD+ pOLED 3D कर्व्ड डिस्प्ले होगा। इस फोन का डिस्प्ले 144Hz हाई रिफ्रेश रेट फीचर को सपोर्ट करेगा। साथ ही इसकी पीक ब्राइटनेस 1600 निट्स तक होगी। मोटोरोला का यह मिड-बजट स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 प्रोसेसर पर काम करेगा। फोन में 12GB रैम के साथ 256GB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा।
  • इस फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो मोटोरोला का यह स्मार्टफोन 50MP मेन OIS कैमरा और 13MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा के साथ लॉन्च किया जाएगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32MP का कैमरा होगा। Motorola Edge 50 Fusion 5G में 68W टर्बो फास्ट USB टाइप C चार्जिंग फीचर के साथ 5,000mAh की बैटरी होगी। इसके अलावा यह फोन प्रीमियम ग्रेड IP68 रेटिंग के साथ आएगा। फोन एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित हेलो यूआई पर काम करेगा। इसके अलावा फोन में एनएफसी, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर्स भी दिए जाएंगे।

Akhilesh Yadav: सपा प्रमुख के जाते हीं गंगाजल से धुला मंदिर, अखिलेश यादव का आरोप पिछड़े वर्ग से होने के कारण किया ऐसा- Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT