होम / Upcoming Smartphone: इस महिने लॉन्च होंगे 3 जबरदस्त 5G स्मार्टफोन, मिलेगी ये दमदार फीचर्स

Upcoming Smartphone: इस महिने लॉन्च होंगे 3 जबरदस्त 5G स्मार्टफोन, मिलेगी ये दमदार फीचर्स

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : December 4, 2023, 11:13 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Upcoming Smartphone:  साल 2023 का आखिरी महीना यानी दिसंबर महिना शुरू हो चुका है और इस महिने में कुछ स्मार्टफोन लॉन्च के पहले ही तय हो गय़े हैं। वनप्लस 12, रेडमी 13सी और आइकू 12 जैसे 5जी फोन की घोषणा आने वाले दिनों या कुछ हफ्तों में होने वाली है। वहीं, अपकमिंग स्मार्टफोन जबरदस्त फीचर और बड़े अपडेट के साथ मार्केट में आएंगे।तो चलिए जानते हैं लॉन्च होने वाले फोन के फीचर्स और कीमत के बारे में पूरी जानकारी

OnePlus 12

वनप्लस 12, 5 दिसंबर को चीन में आ रहा है और ग्लोबल लॉन्च जनवरी में होने की उम्मीद जताई जा रही है। कंपनी ने इसकी पुष्टि की है कि, आगामी वनप्लस फ्लैगशिप क्वालकॉम के नए स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट से लैस होगा। इस डिवाइस में 4,700nits की पीक ब्राइटनेस के साथ 2K डिस्प्ले होगा।

OnePlus 12 Leak Throws Light on Its Possible Specs and Launch Timeline |  Beebom

इसके साथ ही इसमें वायरलेस चार्जिंग का भी सपोर्ट होगा, जो कि पिछले वर्जन में नहीं था। इसमें वनप्लस ओपन जैसा कैमरा सेटअप भी होगा। वनप्लस एक और सेंसर के अलावा, 48-मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और 3x ऑप्टिकल जूम सपोर्ट के साथ मिलेगा 64MP टेलीफोटो कैमरा पेश करेगा।

Redmi 13C

Redmi 13C 5G भी इसी सप्ताह यानी 6 दिसंबर को लॉन्च होने वाला है। बजट फोन को 6nm मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ प्रोसेसर के साथ ही लॉन्च होने की उम्मीद है। Redmi 13C स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजुद होगा, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा। आप इसकी रैम को 16GB तक एक्सपेंड कर सकेंगे।

Redmi 13C officially teased, alleged price tipped

इसके साथ ही इसमें सामने की तरफ टियरड्रॉप नॉच और स्क्रीन पर गोरिल्ला ग्लास कोटिंग भी होगी।ऑफिशियल टीजर के मुताबिक, Redmi ने 18W फास्ट चार्ज का सपोर्ट भी दिया है। वहीं इस रेडमी फोन की कीमत 15,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है।

iQOO 12

iQOO 12 को हाल ही के कुछ दिनों में चीन में लॉन्च किया गया था और यह 12 दिसंबर को भारत मे भी आ रहा है। इसमें 1.5K रेजोल्यूशन वाली 6.78-इंच की की AMOLED स्क्रीन है। इस पैनल में 144Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट है।

iQoo 12 Priority Pass Announced: Benefits Include Early Access to the Sale  and a Free Vivo TWS | Technology News

iQOO 12 में 5,000mAh की बैटरी है और कंपनी ने इसमें 120W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट भी दिया है। इसके साथ ही इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। इसमें 50MP का वाइड-एंगल सेंसर, 50MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और इसके साथ ही 64MP का टेलीफोटो लेंस है। फ्रंट में आपको 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा।

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT