होम / Nokia 8210 4G भारत में 3,999 रुपये में हुआ लॉन्च, जानिए क्या है खास ?

Nokia 8210 4G भारत में 3,999 रुपये में हुआ लॉन्च, जानिए क्या है खास ?

Mehak Jain • LAST UPDATED : August 3, 2022, 11:05 am IST

इंडिया न्यूज़, Gadget News : नोकिआ ने भारत में एक नया फीचर फोन Nokia 8210 4G लॉन्च कर दिया है। HMD Global ने नया कैंडी बार फॉर्मेट वाला फोन बाजार में पेश किया है। नए फोन की कीमत 4,000 रुपये से कम है। यह फोन Unisoc SoC के साथ लैस है। साथ ही फोन को माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के लिए सपोर्ट मिलता है। इसमें रिमूवेबल बैटरी और बैक पैनल पर सिंगल कैमरा भी दिया गया है। आइये जानते है फोन की कीमत स्पसिफिकेशन्स और मिलने वाले लॉन्च ऑफर्स के बारे में।

Nokia 8210 4G कीमत और उपलब्धता

नोकिआ के इस नए फोन की कीमत 3,999 रुपये रखी गई है। फोन को सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसे दो कलर ऑप्शन रेड और डार्क ब्लू में उपलब्ध कराया जाएगा। Nokia 8210 4G अमेज़न इंडिया और नोकिआ इंडिया के आधिकारिक स्टोर पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

फोन की स्पेसिफिकेशन्स

नोकिआ के इस फोन का आप नाम से ही अंदाजा लगा सकते है कि यह फोन 4G नेटवर्क को सपोर्ट करता है। इसमें डुअल-सिम स्लॉट भी हैं जो फोन के लिए एक मजबूत केस बनाता है। Nokia 8210 4G की लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन Unisoc T107 SoC के साथ लैस है। यह 48 एमबी रैम, 128 एमबी इंटरनल स्टोरेज के साथ सिंगल वेरिएंट में आता है। हालाँकि, फोन 32GB तक के एक्सपेंडेबल स्टोरेज को सपोर्ट करता है।

फोन 3.8-इंच QVGA डिस्प्ले के साथ आता है और फोन सीरीज 30+ ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लैस है। बैक पैनल पर कैमरा 0.3-मेगापिक्सेल यूनिट है। फोन एफएम स्ट्रीमिंग को सपोर्ट करता है और एमपी3 मीडिया प्लेयर का भी सपोर्ट मिलता है। नए फीचर फोन में 3.5mm ऑडियो जैक भी उपलब्ध है। साथ ही यह डिवाइस ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आता है।

इस 4G फोन में 1,450 एमएएच की बैटरी यूनिट है। यह कंपनी के मुताबिक 27 दिनों तक का बैटरी स्टैंडबाय टाइम दे सकता है। साथ ही आपको बता दे फोन में चार्जिंग माइक्रो यूएसबी पोर्ट के जरिए की जाएगी।

ये भी पढ़ें : 6 अगस्त से होगी अमेज़न पे ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल की शुरुआत, जानिए सभी इलेक्ट्रॉनिक्स पर मिलने वाली डील्स

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.