होम / Nothing Phone (1) आज होगा भारत में लॉन्च, यहां देखें लाइव स्ट्रीम

Nothing Phone (1) आज होगा भारत में लॉन्च, यहां देखें लाइव स्ट्रीम

Sameer Saini • LAST UPDATED : July 12, 2022, 11:12 am IST

इंडिया न्यूज़, Gadgets News : Nothing Phone (1) आखिरकार आज लॉन्च होने वाला है। यह अपकमिंग स्मार्टफोन भारत समेत ग्लोबल मार्केट में भी आज लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इंडियन कंस्यूमर्स नथिंग फोन (1) लॉन्च इवेंट को कंपनी की वेबसाइट, सोशल मीडिया और यूट्यूब चैनलों के माध्यम से देख सकते है। इवेंट भारतीय समयानुसार शाम को 8:30 बजे शुरू होगा। जिसे आप नीचे दिए गए लिंक पर जाकर देख सकते हैं।

यहां देखिए फुल इवेंट

लॉन्च से पहले, लंदन स्थित टेक दिग्गज ने नथिंग फोन (1) के बारे में लगभग सब कुछ बता दिया है। इस बीच, लंबे समय से इंटरनेट पर चल रही अफवाहों और लीक्स ने भी नथिंग फोन (1) की कीमत के संकेत दिए हैं। आइए अब तक नथिंग फोन (1) के बारे में प्राप्त हुई जानकारी पर एक नज़र डालें।

Nothing Phone (1) के संभावित फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

अपने पहले स्मार्टफोन नथिंग के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G+ प्रोसेसर का उपयोग करेगा। स्मार्टफोन को आधिकारिक तौर पर डुअल OIS सपोर्ट और 10-बिट वीडियो रिकॉर्डिंग के साथ 50MP Sony IMX766 सेंसर की पेशकश करने की भी पुष्टि की गई है। इसके साथ एक अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस होगा जिसमें 114° फील्ड ऑफ व्यू होगा।

Nothing Phone (1) 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। जबकि, चार्जिंग ब्रिक PPS प्रोटोकॉल के साथ 45W चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है। कुछ दिन पहले, एक वीडियो ने पुष्टि की थी कि नथिंग फोन (1) रिटेल बॉक्स में चार्जिंग एडॉप्टर नहीं होगा। नथिंग फोन (1) में एल्युमिनियम चेसिस और ग्लास बैक पैनल होगा।

नथिंग फोन (1) के अन्य फीचर्स 

नथिंग फोन (1) एंड्रॉइड 12 पर आधारित नथिंग ओएस के साथ प्री-लोडेड आएगा। नथिंग पहले से ही तीन एंड्रॉइड वर्जन अपग्रेड और स्मार्टफोन के लिए चार साल के सुरक्षा पैच अपडेट का वादा करता है। नथिंग ओएस BeSpoke विजेट और एक ग्लिफ़ इंटरफ़ेस प्रदान करेगा जो यूज़र्स को एलईडी लाइट्स को कस्टमाइज करने की अनुमति देगा। डिवाइस का बैक पैनल लगभग 900 एलईडी लाइट्स से लैस होगा, जो चार कंट्रोवर्सी के आसपास रखी गई हैं।

नथिंग फोन (1) की अपेक्षित कीमत

जहां तक ​​कीमत का सवाल है, नथिंग फोन (1) की भारत में कीमत 30,000 रुपये के आसपास बताई जा रही है। जबकि फोन भारत में विशेष रूप से फ्लिपकार्ट के माध्यम से उपलब्ध होगा, अभी तक ऑफ़र डिटेल्स की घोषणा नहीं की गई है। हालांकि, फ्लिपकार्ट लिस्टिंग से पता चलता है कि इच्छुक खरीदारों को एक्सचेंज ऑफर चुनने पर छूट मिलेगी। उन्हें फोन की खरीद पर नो-कॉस्ट ईएमआई का विकल्प भी मिलेगा।

ये भी पढ़े : जानिए इंस्टाग्राम के इस गुप्त वेनिश फीचर के बारे में, मैसेज खुद ब खुद हो जायेगे गायब

ये भी पढ़े : Moto G42 की आज पहली सेल, जिसमें SBI बैंक ऑफ़र भी शामिल है, जानिए फीचर्स और कीमत

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.