होम / OnePlus ने लॉन्च किए 3.5mm ऑडियो जैक के साथ बजट नॉर्ड वायर्ड ईयरफोन, जानिए भारत में कीमत और फीचर्स

OnePlus ने लॉन्च किए 3.5mm ऑडियो जैक के साथ बजट नॉर्ड वायर्ड ईयरफोन, जानिए भारत में कीमत और फीचर्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : August 27, 2022, 4:27 pm IST

इंडिया न्यूज़, Gadget News : वनप्लस ने नॉर्ड ब्रैंडिंग के तहत भारत में एक नया ऑडियो डिवाइस लॉन्च किया है। कंपनी ने 3.5mm जैक के साथ OnePlus Nord Wired इयरफ़ोन की घोषणा की है। कुछ दिन पहले, अमेज़न लिस्टिंग लीक हुई थी, जिसमें कुछ प्रमुख स्पेक्स और कीमत का पता चला था, लेकिन अब हमारे पास डिवाइस के सभी फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स और कीमत है।

OnePlus Nord Wired इयरफ़ोन की कीमत लीक हुई कीमत से कम है। कुछ साल पहले टाइप-सी वायर्ड ईयरफोन के लॉन्च के बाद यह वनप्लस का दूसरा वायर्ड ईयरफोन है। अधिकांश स्मार्टफ़ोन 3.5 मिमी हेड फोन्स जैक के साथ आते हैं।

वनप्लस ने नंबर सीरीज़ में OnePlus 6T से शुरू होने वाले हेडफोन जैक को हटा दिया और आज तक, OnePlus के केवल OnePlus Nord CE, OnePlus Nord CE 2 और OnePlus के OnePlus Nord CE 2 लाइट डिवाइस में ही हेडफोन जैक की सुविधा है। आइए एक नजर डालते हैं नए नॉर्ड ईयरफोन पर।

OnePlus Nord Wired Earphones की भारत में कीमत

वनप्लस के इन नए इयरफ़ोन की भारत में कीमत 799 रुपये है और यह ब्लैक कलर ऑप्शन में आता है। इयरफ़ोन 1 सितंबर से OnePlus.in, Amazon और OnePlus ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध होंगे।

वनप्लस नॉर्ड वायर्ड इयरफ़ोन के फीचर्स

वनप्लस नॉर्ड वायर्ड इयरफ़ोन 110 ± 2dB ड्राइवर सेंसिटिविटी, 32 ± 10% इम्पीडेन्स और 102dB साउंड प्रेशर के साथ 9.2 मिमी ड्राइवर सेटअप के साथ आते हैं। ये इयरफ़ोन इन-ईयर स्टाइल डिज़ाइन और एंगल्ड डिज़ाइन के साथ आते हैं जो एक कम्फर्टेबले फिट प्रदान करते हैं।

आपको तीन सिलिकॉन ईयरटिप्स (एस, एम, एल) विकल्प मिलते हैं। कण्ट्रोल के लिए, एक इन-लाइन कण्ट्रोल बटन है – वॉल्यूम अप, वॉल्यूम डाउन, और एक मल्टी-फ़ंक्शन बटन जो डबल प्रेस, ट्रिपल प्रेस, प्रेस और होल्ड ऑपरेशन कर सकता है।

इसके अलावा, इयरफ़ोन भी पसीने और पानी से सुरक्षा के लिए IPX4 रेटेड हैं। अंत में, Bullets Wireless Z BT इयरफ़ोन की तरह, ये नए नॉर्ड वायर्ड इयरफ़ोन भी मैग्नेट के साथ आते हैं जो संगीत चलाने/रोकने के लिए एक साथ चिपकते हैं और उन्हें इधर-उधर ले जाना आसान बनाते हैं।

ये भी पढ़ें : वीवो Y16 के लॉन्च से पहले डिज़ाइन, रंग विकल्पों और फीचर्स का हुआ खुलासा, जानिए डिटेल्स
ये भी पढ़ें : फ्लिपकार्ट और Amazon पर मिल रहें है इतनी कम कीमत पर ये शानदार स्पीकर्स, कर लीजिए कब्जा
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.