होम / Oppo A57s जल्द होगा लॉन्च, उससे पहले फोन की स्पेसिफिकेशन और इमेज ऑनलाइन हुई लीक

Oppo A57s जल्द होगा लॉन्च, उससे पहले फोन की स्पेसिफिकेशन और इमेज ऑनलाइन हुई लीक

Mehak Jain • LAST UPDATED : August 17, 2022, 4:18 pm IST

इंडिया न्यूज़, Gadget News : ओप्पो के जल्द ही A सीरीज के तहत OPPO A57s बजट स्मार्टफोन को लॉन्च करने की उम्मीद की जा रही है। ओप्पो ने मई में चीन में ओप्पो A57 5G को लॉन्च किया और थाईलैंड में कंपनी ने मई में डिवाइस का 4G वर्जन लॉन्च किया था। फोन को भारत में भी जून के महीने में लॉन्च किया गया था। अब, ब्रांड Oppo A57s डिवाइस लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है, जो काफी सस्ता डिवाइस होगा और केवल 4G सपोर्ट के साथ आएगा।

आधिकारिक लॉन्च से पहले, टिपस्टर सुधांशु अंभोरे ने ट्विटर पर अपकमिंग OPPO A57s स्मार्टफोन के सभी स्पेसिफिकेशन्स और इमेज को शेयर किया है। फीचर्स के आधार पर, हमें लगता है कि यह एक किफायती स्मार्टफोन होगा। डिवाइस दो कलर ऑप्शन- ब्लैक और ब्लू में आएगा। आइए फोन के बारे में विस्तार से जानते हैं।

OPPO A57s के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

ओप्पो का यह नया फोन एक 6.56-इंच LCD स्क्रीन के साथ आएगा जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1612 x 720 पिक्सल है, जो एक HD+ पैनल है। फोन स्टैंडर्ड 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। हैंडसेट एक बजट-केंद्रित मीडियाटेक हेलियो G35 SoC के साथ लैस होगा, जो 2.3GHz की पीक स्पीड के साथ आठ-कोर आर्म कॉर्टेक्स-A53 CPU के साथ आता है। OPPO A सीरीज डिवाइस 4GB LPDDR4X रैम और 128GB eMMC 5.1 इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा।

इसके अलावा, डिवाइस डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा जिसमें 50MP का मुख्य कैमरा और 2MP का मोनो लेंस होगा। आगे की तरफ, डिवाइस ड्यू-ड्रॉप नॉच के अंदर 8MP का सेल्फी कैमरा के साथ आएगा। कहा जाता है कि OPPO A57s में 5,000mAh की बड़ी बैटरी है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। हैंडसेट Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित ColorOS 12.1 पर चलेगा।

फोन के अन्य फीचर्स

फोन में सिक्योरिटी के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा होगी और यह स्टीरियो स्पीकर सेटअप के साथ आएगा। अन्य फीचर्स में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 3.5 मिमी जैक, वाई-फाई 5GHz, 3.5 मिमी हेडफोन जैक और ब्लूटूथ 5.3 शामिल होंगे। अंत में, डिवाइस का माप 163.74 x 75.03 x 7.99 मिमी होगा और कहा जा रहा है कि फोन का वजन 187 ग्राम है।

ये भी पढ़ें : फ्लिपकार्ट और Amazon पर मिल रहें है इतनी कम कीमत पर ये शानदार स्पीकर्स, कर लीजिए कब्जा
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.