होम / OPPO A77 के अगस्त के पहले सप्ताह में लॉन्च होने की उम्मीद, कीमत और फीचर्स का हुआ खुलासा

OPPO A77 के अगस्त के पहले सप्ताह में लॉन्च होने की उम्मीद, कीमत और फीचर्स का हुआ खुलासा

Mehak Jain • LAST UPDATED : July 30, 2022, 11:07 am IST

इंडिया न्यूज़, Gadget News : ओप्पो जल्द ही अपनी ए-सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। कहा जा रहा है कि कंपनी बहुत जल्द भारत में OPPO A77 को लॉन्च करेगी। डिवाइस OPPO A76 के सक्सेसर के रूप में लॉन्च होगा, जिसे इस साल की शुरुआत में भारत में लॉन्च किया गया था। एक नई रिपोर्ट के अनुसार OPPO A77 भारत में बहुत जल्द एक बजट स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च होने वाला है।

A77 का भारत वर्जन एक 4G पेशकश होगा और यह वैसा नहीं होगा जैसा कि थाईलैंड में 5G नेटवर्क सपोर्ट के साथ आया था। आधिकारिक लॉन्च से पहले, OPPO A77 के भारत वर्जन की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स को ऑनलाइन लीक कर दिया गया है।

OPPO A77 की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

ओप्पो बहुत जल्द भारत में A77 4G को एक नए बजट स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च करेगी। A77 के अगस्त में लॉन्च होने की उम्मीद है। टिपस्टर के अनुसार, A77 अगस्त के पहले सप्ताह के दौरान भारत में लॉन्च होगा।

टिपस्टर ने सटीक लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है। टिपस्टर ने दावा किया है कि बेस मॉडल की लॉन्च कीमत करीब 16,000 रुपये होगी। इसे सनसेट ऑरेंज और स्काई ब्लू कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा। ओप्पो फोन को कम से कम दो स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च करेगी।

टिपस्टर द्वारा A77 4G की कुछ स्पेसिफिकेशंस का भी खुलासा किया गया है। फोन में 6.56 इंच का एचडी+ एलसीडी होगा। इसमें स्टैंडर्ड 60Hz रिफ्रेश रेट स्क्रीन होगी। इसके साथ फ़ोन में मीडियाटेक हीलियो जी35 एसओसी होगा, जो एक एंट्री-लेवल चिपसेट की तरह है। फोन 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 8GB तक रैम के साथ लॉन्च होगा।

फोन के अन्य फीचर्स

ए77 में 5000 एमएएच की बैटरी होगी। यह आउट ऑफ द बॉक्स 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। डुअल स्पीकर का भी सपोर्ट मिलेगा। फोन डुअल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च हो सकता है। इसमें 50MP का मुख्य कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर होगा। सेल्फी के लिए 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा होगा। अंत में, ओप्पो स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12-आधारित ColorOS 12.1 आउट ऑफ द बॉक्स चलाएगा।

ये भी पढ़े : गूगल मैप 10 भारतीय शहरों में लाया स्ट्रीट व्यू फीचर, जानिए शहरों की सूची और कैसे करे फीचर का प्रयोग

हमे Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.