होम / OPPO F21s प्रो सीरीज की लॉन्च डेट का आधिकारिक तौर पर खुलासा, जानिए फोन में क्या है खास

OPPO F21s प्रो सीरीज की लॉन्च डेट का आधिकारिक तौर पर खुलासा, जानिए फोन में क्या है खास

Mehak Jain • LAST UPDATED : September 12, 2022, 1:34 pm IST

इंडिया न्यूज़,Gadget News : OPPO F21s Pro सीरीज की इंडिया लॉन्च डेट का आधिकारिक तौर पर खुलासा कर दिया गया है। कंपनी ने इस सीरीज के लॉन्च की तारीख 15 सितंबर तय की है। इस नए लॉन्च की टक्कर Vivo V25 5G इंडिया लॉन्च इवेंट के साथ होगी, जिसे शामे डेट 15 सितंबर को ही होस्ट किया जाएगा। ओप्पो की इस सीरीज में कम से कम दो स्मार्टफोन लॉन्च करने की उम्मीद की जा रही है। जिसमे F21s Pro 4G और F21s Pro 5G शामिल हैं।

कंपनी ने अपकमिंग फोन के कुछ अहम फीचर्स को टीज करना शुरू कर दिया है। F21s प्रो सीरीज़ में सेगमेंट-फर्स्ट माइक्रोलेंस कैमरा होगा, जो 30x तक के मैग्निफिकेशन को सपोर्ट करेगा। आइए अब तक ज्ञात OPPO F21s Pro सीरीज की स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और अन्य डिटेल्स पर एक नज़र डालते हैं।

Oppo F21s Pro Series की स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

ओप्पो ने आखिरकार F21s प्रो सीरीज की लॉन्च डेट की पुष्टि कर दी है। OPPO के नए मिड-रेंज स्मार्टफोन 15 सितंबर को लॉन्च होंगे। टीज़र से डिवाइस के डिज़ाइन और कुछ प्रमुख स्पेक्स का पता चलता है। F21s Pro सीरीज में OPPO का ग्लो डिजाइन होगा। डिवाइस एक फ्लैट फ्रेम को स्पोर्ट करेंगे और दो रंगों में उपलब्ध होगा- स्टारलाईट ब्लैक और डॉनलाइट गोल्ड।

F21s प्रो सीरीज़ में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। साथ ही 64MP का मेन कैमरा सेंसर भी होगा। ओप्पो ने सेकेंडरी सेंसर के बारे में कोई जानकारी नहीं दी, लेकिन हम उम्मीद कर सकते हैं कि यह 2MP का डेप्थ कैमरा होगा। तीसरा सेंसर 30x तक के मेग्नीफिकेशन का सपोर्ट करेगा, जो 2MP सेंसर का उपयोग करेगा।

ओप्पो सीरीज के अन्य फीचर्स की जानकारी

डिवाइस में एक ऑर्बिटिंग रिंग लाइट भी होगी, जो यूजर्स को कॉल, मैसेज या कोई अन्य नोटिफिकेशन मिलने पर चमक जाएगी। एक रिपोर्ट में फोन की लाइव तस्वीरें और कुछ अन्य जानकारियां सामने आई हैं। प्राप्त हुई रिपोर्ट के मुताबिक, F21s Pro में 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज की सुविधा होगी। डिवाइस के बॉक्स से बाहर Android 12-आधारित ColorOS 12 चलाने की संभावना है।

टिप्सटर पारस गुगलानी ने पहले दावा किया था कि F21s को ओप्पो रेनो 8Z के रीबैज के रूप में लॉन्च किया जाएगा। साथ ही यह भी पता चला है कि तो डिवाइस में स्नैपड्रैगन 695 SoC, 64MP ट्रिपल-कैमरा सेटअप, 6.43-इंच AMOLED डिस्प्ले और 4500 एमएएच की बैटरी होगी।

ये भी पढ़ें : 12 सितंबर को मिलेगा iOS 16 का स्टेबल अपडेट, नए ऑपरेटिंग सिस्टम में मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

ये भी पढ़ें : ट्विटर एडिट बटन द्वारा अब 30 मिनट के अंदर 5 बार ट्वीट में एडिट करने की मिलेगी अनुमति

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.