होम / बेहद हाईटेक है Pebble की ये स्मार्टवॉच, जानिए कीमत और ख़ास फीचर्स

बेहद हाईटेक है Pebble की ये स्मार्टवॉच, जानिए कीमत और ख़ास फीचर्स

Sameer Saini • LAST UPDATED : August 18, 2022, 5:06 pm IST

इंडिया न्यूज़, Gadgets News: भारत के सबसे तेजी से बढ़ते घरेलू ब्रांड पेबल ने अपनी नई स्मार्टवॉच Pebble Venus को लॉन्च कर दिया है, जो एक अल्ट्रा स्लीक और ब्लूटूथ कॉलिंग जैसे शानदार फीचर्स के साथ आती है, इस वाच को विशेष रूप से महिलाओं के लिए डिज़ाइन किया गया है। टाइमपीस टफ ग्लास, मैटेलिक बॉडी और सिलिकॉन स्ट्रैप के साथ गोल डिज़ाइन में पेश की गई है। इस वाच का वजन सिर्फ 53 ग्राम है जो इसे इस सेगमेंट की सबसे हलकी वाच बना देता है। स्क्रीन साइज की बात करें तो वाच में आपको 1.09 इंच की एचडी स्क्रीन मिलती है। आइये जानते हैं इसके कुछ ख़ास फीचर्स…

Pebble Venus स्मार्टवॉच के फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो स्मार्टवॉच में बहुत से हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स देखने को मिलते हैं, पेबल वीनस को आधुनिक भारतीय महिलाओं की दिन-प्रतिदिन की जीवन शैली को बढ़ाने में मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जैसे कि महिला मासिक तिथि को ट्रैकर करना, जो आने वाली अवधि के बारे में याद दिलाता है, और सुरक्षित अवधि, ओव्यूलेशन अवधि के लिए कई ट्रैकर्स के माध्यम से आधुनिक भारतीय महिलाओं की दैनिक जीवन शैली को बढ़ाने में मदद करता है। ये विशेषताएं पेबल वीनस को विशेष रूप से महिलाओं की ऐसी जरूरतों को पूरा करने वाली पहली स्मार्टवॉच बनाती हैं।

एक क्लिक पर कर सकते हैं कॉल

Features of Pebble Venus Smartwatch

स्मार्टवॉच में 100 से अधिक वाच फेस मिलते हैं, वाच काले, भूरे जैसे विभिन्न सुंदर रंगों में उपलब्ध है। वाच को आप क्राउन रोटेट बटन से कंट्रोल कर सकते हैं इसमें कई तरह के ट्रैकर्स जैसे कि SpO2, ब्लड प्रेशर, स्लीप मॉनिटर और सेडेंटरी रिमाइंडर के अलावा घड़ी से सीधे कॉल करने के लिए फोन कॉन्टैक्ट एक्सेस, कॉल नोटिफिकेशन, व्हाट्सएप और एसएमएस रिमाइंडर जैसी विभिन्न फीचर्स से लैस है। इसके अलावा वाच में कई स्पोर्ट्स मोड जैसे स्टेप पेडोमीटर से लैस है और पूरे दिन आपके स्वास्थ्य पर नज़र रखते हुए, बर्न हुई कैलोरी को दिखाता है।

वॉच में ही मिलेगा वैदर अपडेट

स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ 5.0 मिलता है कॉलिंग स्मार्टवॉच इनबिल्ट स्पीकर और माइक्रोफ़ोन के साथ आती है, जो एक अच्छे हैंड्सफ्री अनुभव को सक्षम करती है। आप स्वास्थ्य मॉनिटर के साथ साथ इस वाच से ही मौसम अपडेट और कैमरा भी कंट्रोल कर सकते हैं। यह वॉच आज के समय की महिला की तरह ही एक मल्टी टास्कर होने के कारण मल्टी डायल स्विचिंग को भी सक्षम बनाता है।

Pebble Venus स्मार्टवॉच की कीमत

Pebble Venus Smartwatch Price

मैग्नेटिक चार्जिंग इनेबल्ड इस स्मार्टवॉच को आप बिना ब्रेक के 2-3 दिनों तक यूज कर सकते हैं, वहीं इसे एक बार चार्ज करने पर 5-7 दिनों तक का स्टैंडबाय टाइम मिलता है। यह वॉच 200 एमएएच की बैटरी से लैस है। घड़ी की एमआरपी 7,499 रुपये है, हालांकि, यह वर्तमान में सभी प्रमुख स्टोरों के साथ-साथ pebblecart.com पर 4,499 रुपये की शुरूआती कीमत पर उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें : फ्लिपकार्ट और Amazon पर मिल रहें है इतनी कम कीमत पर ये शानदार स्पीकर्स, कर लीजिए कब्जा
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.