होम / Rakshabandhan 2023: 2 घंटे में डिलीवर होगा राखी, इन ऐप्स को करें ट्राई

Rakshabandhan 2023: 2 घंटे में डिलीवर होगा राखी, इन ऐप्स को करें ट्राई

Reepu kumari • LAST UPDATED : August 28, 2023, 1:17 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Rakshabandhan 2023: रक्षाबंधन का त्योहार बहुत नजदीक है। बहुत से ऐसे भाई बहन हैं जो एक दूसरे से दूर हैं। जो अभी तक राखी या गिफ्ट नहीं सेंड कर पाए हैं। उनके लिए हम लेकर आए हैं शानदार तरीका।

आज हम आपको कुछ ऐसे ऐप के बारे में बताएं जिससे आपकी राखी या आपका गिफ्ट दो घंटे से भी कम समय में पहुंच जाएगा। इन ऐप की सबसे बड़ी खासियत यह है कि ये ऐप्स सेम डे डिलीवरी ऑप्शन के साथ आते हैं या फिर आप जिस भी डेट को राखी पहुंचाना चाह रहे हैं उस डेट को पहुंच जाएगा।

ये हैं वह Apps

1 Fnp 2 घंटे लेता है

सबसे पहले हम बात करेंगे Fnp की जो दावा करता है कि वह 2 घंटे में सामान डिलीवर करता है। अगर आप को अपने भाई को राखी या गिफ्ट सेंड करना है तो यह ऐप 2 घंटे में आपका काम कर देगा। इतना ही नहीं इस ऐप पर आपको कई सुविधाएं भी मिलेंगी जैसे ; गिफ्ट हैंपर, कॉम्बो, स्वीट्स और चॉक्लेटस।

2.igp अच्छा ऑप्शन

यह भी ऐप बहुत तेजी से सामान पहुंचाता है। इसपर आपको घर बैठे ही कई ऑप्शन मिल जाएंगे। यहां से आप बेस्ट गिफ्ट या राखी सलेक्ट कर भेज सकते हैं।

3.WINNI क्विक डिलीवरी

विनी ऐप आपकी मदद को है हाजिर। इस ऐप से आप अपने भाई को तुरंत गिफ्ट भेजें। इतना ही नहीं इस पर सामान भी बहुत सस्ता है।
यह आपके बजट में आपका काम कर देगा।

4.Amazon प्राइम मेंबर

ऑनलाइन शॉपिंग ऐप Amazon भी अपने ग्राहकों को सेम डे डिलीवरी का शानदार ऑप्शन देता है। यहां से आप बुके (फूलों का गुलदस्ता), या कई तरह के गिफ्ट, राखी सेंड कर सकते हैं।  वहीं अगर आप प्राइम मेंबर हैं तो डिलीवरी फ्री।

5. Archies को चुने

यह ऐप यंगस्टर्स के बीच बहुत ही ज्यादा चर्चित है। ये आपको गिफ्ट्स खरीदने के बहुत सारे ऑप्शन देगा।

ध्यान रहे ऐप्स के बारे में दी गई जानकारी प्लेटफॉर्म पर मौजूद जानकारी के आधार पर है। इसका इस्तेमाल करने से पहले खुद एक बार जांच लें।

यह भी पढ़ें:-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT