होम / 6 सितंबर को भारत में लॉन्च से पहले फ्लिपकार्ट पर सूचीबद्ध हुआ Realme C33, जानिए फीचर्स और कीमत

6 सितंबर को भारत में लॉन्च से पहले फ्लिपकार्ट पर सूचीबद्ध हुआ Realme C33, जानिए फीचर्स और कीमत

Mehak Jain • LAST UPDATED : September 3, 2022, 3:35 pm IST

इंडिया न्यूज़, Gadget News : रियलमी 6 सितंबर को भारत में एक इवेंट करने वाला है, जहां कंपनी Realme Buds Air 3S ट्रू वायरलेस ईयरबड्स और Realme Watch 3 Pro स्मार्टवॉच लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। अब, Realme ने एक और डिवाइस की पुष्टि की है जो उसी इवेंट में लॉन्च होने वाला है। जिस डिवाइस की बात की जा रही है वह Realme C33 है।

Realme C33 एक बजट स्मार्टफोन होगा और लॉन्च से पहले, कंपनी पहले ही डिवाइस के कई प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स का खुलासा कर चुकी है। रियलमी C33 भारत में फ्लिपकार्ट के माध्यम से अगले सप्ताह खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। आइए डिवाइस को विस्तार से देखें।

Realme C33 की अब तक ज्ञान जानकारी

रियलमी C33 एक डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा जिसमें 50MP का मुख्य कैमरा होगा और सेकेंडरी कैमरा 2MP का डेप्थ या मैक्रो शूटर हो सकता है। Realme का कहना है कि यह सेगमेंट में सबसे ज्यादा पिक्सल परफॉर्मेंस वाला डिवाइस होगा। डिवाइस में अल्ट्रा-सेविंग मोड और बेहतर पावर एफिशिएंसी के साथ 5,000mAh की बैटरी यूनिट होने की पुष्टि भी की गई है।

अन्य खास फीचर्स डिटेल्स

फोन के प्रमुख फीचर्स में से एक इसका डिज़ाइन होगा। ऐसा लग रहा है कि इस फोन का डिज़ाइन हाल ही में लॉन्च हुए Realme 9i 5G से प्रेरित है। डिवाइस में एक राइट- एंगल बेज़ेल के साथ एक नॉटिकल डिज़ाइन दिया गया है। फोन तीन कलर ऑप्शन- ब्लू, गोल्ड और ब्लैक में उपलब्ध होगा। फोन की मोटाई 8.3mm और वजन 187 ग्राम होगा। ऐसा भी लग रहा है कि डिवाइस साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आएगा।

फोन की संभावित कीमत

पिछले लीक से पता चला था कि Realme C33 तीन विकल्पों में उपलब्ध होगा। C33 बेस मॉडल के लिए 3GB रैम के साथ आएगा और दो 4GB रैम मॉडल होंगे। कहा जाता है कि यह डिवाइस 3GB+32GB, 4GB+64GB और 4GB+128GB विकल्पों में आता है। भारत में C33 के बेस मॉडल की कीमत 9,500 रुपये से 10,500 रुपये के बीच होने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें :  कर दिया ऐसा कारनामा जिस पर एप्पल भी रह गया हैरान, दिया इतने लाख का इनाम

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.