होम / AI फीचर्स वाला Realme GT 6 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, बेहद ही कम है कीमत-Indianews

AI फीचर्स वाला Realme GT 6 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, बेहद ही कम है कीमत-Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : June 21, 2024, 2:16 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Realme ने भारतीय बाजार में अपना पहला स्मार्टफोन Realme GT 6 AI फीचर्स के साथ लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को तीन अलग-अलग स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है और इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 120W SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। आइए Realme GT 6 स्मार्टफोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Realme GT 6 की कीमत 

Realme GT 6 स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में तीन स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। फोन के बेस मॉडल में 8GB + 256GB स्टोरेज दी गई है और इसकी कीमत 40,999 रुपये है। इसके अलावा 12GB + 256GB मॉडल की कीमत 42,999 रुपये है। वहीं टॉप वेरिएंट को 44,999 रुपये की कीमत में बाजार में उतारा गया है और इसमें 16GB + 512GB स्टोरेज दी गई है। यह स्मार्टफोन फ्लूइड स्लिवर और रेजर ग्रीन कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

Realme GT 6 स्मार्टफोन को कंपनी की वेबसाइट के अलावा Flipkart से भी खरीदा जा सकता है। यह आज यानी 20 जून को रात 11:59 बजे प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध होगा। प्री-बुकिंग करने पर यूजर्स को 6 महीने के लिए स्क्रीन डैमेज प्रोटेक्शन मिलेगा। इसके अलावा 4,000 रुपये का इंस्टेंट बैंक डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

हल्दी सेरेमनी से पहले सैलून के बाहर स्पॉट हुए Zaheer Iqbal, अपनी दुल्हन Sonakshi Sinha को लाने की तैयारी में -IndiaNews

Realme GT 6 के स्पेसिफिकेशन

Realme GT 6 स्मार्टफोन में 6.78 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इसके अलावा HDR 10+ और डॉल्बी विजन सपोर्ट भी दिया गया है। यह स्मार्टफोन 4nm ऑक्टा-कोर Snapdragon 8s Gen 3 प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

फोन का मेन सेंसर 50MP का है, जबकि 50MP का टेलीफोटो सेंसर और 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए यूजर्स को 32MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। कैमरे फीचर्स के तौर पर आपको 4K वीडियो सपोर्ट, डॉल्बी विजन सपोर्ट और AI नाइट विजन मोड मिलेगा। पावर बैकअप के लिए इसमें 120W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,500mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि इस तकनीक की मदद से फोन की बैटरी को महज 10 मिनट में 0 से 100 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकेगा।

भीषण गर्मी से चमगादड़ों की मौत बनी चिंता का विषय, जानें कैस-IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT