होम / 6,400mAh की बैटरी के साथ Realme Pad Mini भारत में इस दिन होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स की डिटेल्स

6,400mAh की बैटरी के साथ Realme Pad Mini भारत में इस दिन होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स की डिटेल्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : April 19, 2022, 11:23 am IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली 

Realme Pad Mini

Realme कम्पनी भारत में जल्द ही एक बजट टैबलेट Realme Pad Mini लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने खुलासा फ्लिपकार्ट और अपनी वेबसाइट पर एक लिस्टिंग के माध्यम से किया है। यह कंपनी का दूसरा टेबलेट होने वाला है क्योकि पहला टेबलेट 2021 में लॉन्च किया गया था। अभी तक दूसरे टेबलेट की लॉन्च डेट का खुलासा कंपनी द्वारा नहीं किया गया है, लेकिन यह जरूर कहता है कि अपकमिंग Realme Pad Mini एक ‘मेगा बैटरी’ के साथ आएगा। यह खुलासा खुद रियलमी के वाईस प्रेजिडेंट माधव शेठ द्वारा आस्क माधव के अपकमिंग एपिसोड में किया गया है। आपको बता दे कंपनी भी इस डिवाइस को फिलीपींस में भी लॉन्च किया है।

Realme Pad Mini specification

Realme Pad Mini

Realme की फिलीपींस वेबसाइट पर लिस्टिंग के डिटेल्स के अनुसार, Realme Pad Mini में 8.7-इंच का LCD डिस्प्ले है, जिसका रिज़ॉल्यूशन 1,340×800 पिक्सल और स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 84.59 है। यह माली-जी57 एमपी1 जीपीयू के साथ यूनिसोक टी616 सिस्टम-ऑन-चिप के साथ लैस है। इस SoC को 4GB तक रैम और 64GB तक UFS 2.1 स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। स्टोरेज स्पेस को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

Charging Power & Battery

Realme Pad Mini

कैमरे की बात करें तो, Realme Pad Mini में फ्रंट में 5-मेगापिक्सल का कैमरा और पीछे की तरफ 8-मेगापिक्सल का कैमरा है। यह 18W फास्ट चार्जिंग तकनीक के समर्थन के साथ 6,400mAh की बैटरी के साथ लैस है। कनेक्टिविटी के लिए रियलमी पैड मिनी में 4जी और वाईफाई है। अन्य सुविधाओं में स्टीरियो स्पीकर और एक माइक्रोफोन शामिल हैं।

Realme 29 अप्रैल को भारत में Realme GT Neo 3 लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह संभव है कि कंपनी अगले सप्ताह भारत में अपने आगामी स्मार्टफोन के साथ Realme Pad Mini लॉन्च करे। Realme Pad Mini 6.7-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। यह मीडियाटेक डाइमेंशन 8100 SoC, 50MP प्राइमरी कैमरा और 5,000mAh की बैटरी के साथ लैस है।

Also Read:- 2022 में व्हाट्सप्प 5 नए फीचर्स को करने वाला है लॉन्च, जिसके एक फीचर में 2GB तक फाइल कर सकेंगे शेयर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Kangana Ranaut: कंगना रनौत के पास 50 LIC पॉलिसी और इतने करोड़ की संपत्ति, सोशल मीडिया पर लोगों ने यूं दी प्रतिक्रिया -India News
RR vs PBKS: राजस्थान रॉयल्स की लगातार चौथी हार, पंजाब किंग्स ने 5 विकेट से चटाई धूल -India News
Saeed Anwar: महिलाओं के जन्म के बाद से तलाक में…, सोशल मीडिया पर सईद अनवर के बयान की हुई निंदा -India News
H-1B Visa: नौकरी से निकाले गए एच-1बी वीज़ा धारक, अमेरिका ने जारी किए नए दिशानिर्देश -India News
Baltimore Bridge Collapse: जहाज पर क्यों फंसे हैं भारतीय? महीनों पहले अमेरिकी पुल से टकराया था जहाज -India News
Biju Vattappara: मलयालम फिल्म निर्माता और लेखक बीजू वट्टप्पारा का 54 साल की उम्र में निधन-Indianews
PBKS VS RR: राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स को दिया 145 रन का टारगेट-Indianews
ADVERTISEMENT