होम / Reliance Jio Fiber: सबसे तेज इंटरनेट वाले इन प्लान्स से कराएं रिचार्ज, फ्री मिलेंगे कई ओटीटी ऐप्स

Reliance Jio Fiber: सबसे तेज इंटरनेट वाले इन प्लान्स से कराएं रिचार्ज, फ्री मिलेंगे कई ओटीटी ऐप्स

DIVYA • LAST UPDATED : June 10, 2023, 5:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Reliance Jio Fiberनई दिल्ली: अगर आप भी हाई-स्पीड इंटरनेट देने वाले प्लान की तलाश कर रहे हैं तो Reliance Jio Fiber के पोर्टफोलियो में कई ऑप्शन मौजूद हैं। इनमें 1499 और 2499 रुपये वाले प्लान भी शामिल हैं। इन दोनों प्लांस में 500Mbps तक का स्पीड मिलेगा। वहीं अगर आपको और तेज इंटरनेट स्पीड चाहिए तो 3,999 रुपये का प्लान भी उपलब्ध है। इसमें कंपनी 1Gbps तक की स्पीड ऑफर कर रही है। इसके साथ ही इन प्लान्स में कई ओटीटी ऐप्स का फ्री ऐक्सेस भी मिलता है। आइए आपको इन प्लान्स के बारे में डीटेल में बताते हैं।

1499 रुपये वाला प्लान

रिलायंस जियो फाइबर के इस प्लान में 300Mbps की स्पीड के साथ अनलिमिटेड डेटा मिलेगा। साथ ही फ्री वॉइस कॉलिंग भी मिलेगी। इसके अलावा इस प्लान में नेटफ्लिक्स (बेसिक), अमेजन प्राइम वीडियो, डिज्नी+हॉटस्टार, सोनी लिव और जी5 के साथ कई दूसरे ऐप्स का भी फ्री एक्सेस मिलेगा। यह प्लान 500 से ज्याद टीवी चैनल भी ऑफर करता है।

2499 रुपये वाला प्लान

इस प्लान में जियो 500Mbps तक की अपलोड और डाउनलोड स्पीड दे रहा है। 550 से ज्यादा टीवी चैनल के साथ इस प्लान में फ्री कॉलिंग भी दी जा रही है। इसके अलावा प्लान में नेटफ्लिक्स स्टैंडर्ड, अमेजन प्राइम, डिज्नी+हॉटस्टार और सोनी लिव के साथ दूसरे पॉपुलर ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का फ्री एक्सेस भी मिलेगा।

3999 रुपये वाला प्लान

जियो के इस प्लान में 1Gbps की इंटरनेट स्पीड के साथ अनलिमिटेड डेटा मिलता है। साथ ही फ्री वॉयस कॉलिंग और 550 से ज्यादा ऑन-डिमांड चैनल मिलेंगे। इस प्लान के साथ नेटफ्लिक्स प्रीमियम का फ्री सब्क्रिप्शन भी मिलता है। इसके अलावा अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी+हॉटस्टार काभी फ्री एक्सेस मिलेगा।

ये भी पढ़ें- मारुति ने लॉन्च की ये किफायती कार, फ्लीट सेगमेंट में मचाएगी धमाल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.