होम / Royal Enfield: रॉयल एनफील्ड ने लॉन्च किया ऑरोरा वेरिएंट, जानिए क्या है कीमत और विशेषता

Royal Enfield: रॉयल एनफील्ड ने लॉन्च किया ऑरोरा वेरिएंट, जानिए क्या है कीमत और विशेषता

Shubham Pathak • LAST UPDATED : October 13, 2023, 2:26 am IST

India News (इंडिया न्यूज),Royal Enfield: रॉयल एनफील्ड बूलेट शुरूआत से अपने आकर्षक बनावट के लिए जाना जाता है। जिसके बाद एक बार फिर रॉयल एनफील्ड ने अपनी मेटियर 350 मोटरसाइकिल लाइनअप मको बढ़ाते हुए एक नया ऑरोरा वेरिएंट लॉन्च किया है। जिसकी शुरूआती शोरूम कीमत 2,19,900 रुपये है। जानकारी के लिए बता दें कि, इस नए वेरिएंट को स्टेलर और सुपरनोवा मॉडल के बीच प्लेस किया जाएगा। बता दें कि, इस बाइक का मुकाबला जावा बॉबर42 और होंडा एच नेस 350 से होता है।

जानिए कैसे है डिजाइन

वहीं लॉन्च होने के बाद लोगों के मन में कई सारे सवाल खड़े हो रहे है कि, कैसा है रॉयल एनफील़्ड का नया ऑरोरा वेरिएंट और कैसा है इसका डिजाइन। चलिए इसका जवाब देचे हुए हम आपको बतातें है कि, गुमेटियर के नए ऑरोरा वेरिएंट में स्पोक व्हील्स और ट्यूब टायर्स की असेंबली दी गई है, जिसे इंजन और एग्जॉस्ट जैसे एलिमेंट्स को आकर्षक क्रोम फिनिश के साथ तैयार किया गया है। खासतौर से यह मॉडल स्टैंडर्ड फीचर्स की वाइड रेंज प्रदान करता है, जिसमें आरामदायक और आसान राइडिंग एक्सपीरियंस के लिए ट्रिपर नेविगेशन सिस्टम, एक शानदार विंडशील्ड और एक डीलक्स टूरिंग सीट दी गई है।

ये भी जानिेए

इसके साथ ही जानकारी के लिए बता दें कि, रॉयल एनफील्ड मीटिओर 350 में एक मजबूत 349cc, सिंगल-सिलेंडर, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन मिलता है। यह 6,100rpm पर 20.2hp की पॉवर और 4,000rpm पर 27Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. यह एयर-कूल्ड इंजन अपने 2-वाल्व हेड ऑयल के इंजन को बैलेंसर शाफ्ट प्रदान करता है, जो कंपन को काफी हद तक कम करता है।

 

ये भी पढ़े

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.