होम / Samsung Galaxy F55 5G: जल्द ही लॉन्च होगा Samsung Galaxy का यह बेहतरीन फोन, फीचर्स जान उड़ जाएंगे होश- Indianews

Samsung Galaxy F55 5G: जल्द ही लॉन्च होगा Samsung Galaxy का यह बेहतरीन फोन, फीचर्स जान उड़ जाएंगे होश- Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : April 30, 2024, 11:30 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Samsung Galaxy F55 5G: सैमसंग गैलेक्सी F55 5G को भारत में गैलेक्सी C55 5G के रीब्रांडेड वर्जन के तौर पर लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। आपको बता दें कि इस फोन को इस महीने की शुरुआत में चीन में लॉन्च किया गया था। सैमसंग गैलेक्सी C55 में स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 SoC, होल-पंच AMOLED प्लस डिस्प्ले मिलता है। इसमें 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट और 45W वायर्ड फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी भी है। खास बात यह है कि यह लेदर बैक पैनल के साथ आता है। अब कंपनी ने गैलेक्सी F55 5G के भारत लॉन्च की पुष्टि कर दी है।

OnePlus के ये दो तगड़े फोन जल्द होंगे आपके बाजार में लॉन्च, प्रोसेसर से लेकर कैमरा तक की जानें डिटेल्स-Indianews

सैमसंग इंडिया ने एक्स पर एक पोस्ट में पुष्टि की है कि सैमसंग गैलेक्सी F55 5G जल्द ही देश में ट्रिपल रियर कैमरे और वीगन लेदर फिनिश के साथ लॉन्च किया जाएगा। पोस्ट के साथ एक वीडियो भी अटैच किया गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि यह नया मॉडल टैन, ऑरेंज कलर के लेदर बैक पैनल के साथ पेश किया जाएगा। पैनल के लेफ्ट और राइट साइड पर स्टिचिंग पैटर्न में दो लाइन दिखाई दे रही हैं। पोस्ट में यह भी बताया गया है कि इसे फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है।

कंपनी द्वारा टीज किए गए Samsung Galaxy F55 5G का डिजाइन Galaxy C55 5G जैसा ही लग रहा है। यहां तक ​​कि कलर ऑप्शन भी चीन में लॉन्च हुए फोन के ऑरेंज वेरिएंट जैसा ही है। मॉडल को ब्लैक कलरवे में भी पेश किया गया था, जो Galaxy F55 5G के विकल्प के तौर पर भारत में भी उपलब्ध हो सकता है। Samsung Galaxy C55, Galaxy M55 हैंडसेट जैसा ही है जिसे हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया था।

ये फीचर्स भी हो सकते हैं 

पिछली रिपोर्ट्स में बताया गया है कि Samsung Galaxy F55 5G को Snapdragon 7 Gen 1 SoC, 120Hz रिफ्रेश रेट और 1,000 निट्स पीक ब्राइटनेस लेवल के साथ 6.7-इंच फुल-HD+ सुपर AMOLED प्लस डिस्प्ले, 8GB रैम के साथ लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। फोन को 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज और Android 14-आधारित One UI 6.0 के साथ पेश किया जाएगा। इसके अलावा फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होने की बात कही जा रही है।

Narzo 70x 5GRealme: रियली के इस फोन पर हो जाएंगे फिदा, कीमत मात्र 10,999 रुपये- Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj Ka Rashifal: आज इन राशि के जातकों को मिल सकती है नौकरी के क्षेत्र में सफलता, जानें क्या कहता है आपका राशिफल-Indianews
Lok Sabha Election: उत्तर प्रदेश और दिल्ली में पीएम मोदी तो दीदी के गढ़ से शाह-नड्डा भरेंगे हुंकार, जानें आज का पूरा शेड्यूल-Indianews
Uttar Pradesh: कार को नुकसान पहुंचाने से नाराज शख्स ने हत्या कर शव नाले में फेंका, 2 आरोपी गिरफ्तार- Indianews
महाआर्यमन सिंधिया के मैनेजर ने की धोखाधड़ी, ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे हैं MyMandi स्टार्टअप के मालिक- Indianews
Turbulence In Flight: फ्लाइट में क्यों होता है टर्बुलेंस? जानें कैसे बन जाता है ये खतरनाक-Indianews
Summer Driving Tips: गर्मी में यात्रा का बना रहे हैं प्लान, तो कार चलाते समय इन बातों का जरूर रखें ध्यान- Indianews
Car Engine: 3-सिलेंडर या 4-सिलेंडर इंजन कौन है सबसे बेहतर, इनमें क्या है अंतर जानें?- Indianews
ADVERTISEMENT