होम / Samsung Galaxy Unpacked Event का टीज़र रिलीज़, फोल्डेबल फ़ोन समेत ये शानदार प्रोडक्ट होंगे लॉन्च

Samsung Galaxy Unpacked Event का टीज़र रिलीज़, फोल्डेबल फ़ोन समेत ये शानदार प्रोडक्ट होंगे लॉन्च

Sameer Saini • LAST UPDATED : July 30, 2022, 9:09 am IST

इंडिया न्यूज़, Gadgets News: सैमसंग 10 अगस्त को अपने गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो सिर्फ 10 दिन दूर है वहीं आज कंपनी ने एक फ्लिपकार्ट पर टीज़र शेयर किया है। इसका मतलब यह है कि नए डिवाइस फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे। टीज़र से इस बात की पुष्टि हो गई है कि कंपनी सैमसंग इस इवेंट में गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 को लॉन्च करने की योजना बना रहा है।

यहां देख सकते हैं इवेंट

These products will be launched at the Unpacked event

सैमसंग संभवतः अपने गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट को अपने आधिकारिक YouTube चैनल, Samsung.com और अन्य प्लेटफार्मों के माध्यम से लाइवस्ट्रीम करेगा। यह इवेंट 10 अगस्त को शाम 6:30 बजे शुरू होगा। इवेंट के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए आप इंडिया न्यूज़ से भी जुड़ सकते हैं। यहां हम आपको इवेंट का हर अपडेट देंगे।

अनपैक्ड इवेंट में ये प्रोडक्ट होंगे लॉन्च

उम्मीद है कि कंपनी इस इवेंट में चार उत्पादों की घोषणा करेगी, जिसमें गैलेक्सी बड्स 2 प्रो TWS और दो अन्य फोल्डेबल फोन शामिल हैं। लॉन्च से पहले, डिवाइस के बारे में बहुत सारी जानकारी पहले ही सामने आ चुकी है।

सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 4

Samsung Galaxy Z Flip 4

सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 को खोलने पर 6.7 इंच की AMOLED डिस्प्ले और बंद होने पर 2.1 इंच की AMOLED स्क्रीन होने की बात कही गई है। सेल्फी के लिए फ्रंट में 10 मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है। फ़ोन में 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3,700mAh की बैटरी देखने को मिल सकती है।

सैमसंग इस फ़ोन को 8GB रैम और 256GB तक के इंटरनल स्टोरेज में पेश कर सकता है। फ़ोन में फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिप मिलने की उम्मीद है। फोटोग्राफी के लिए, स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में डुअल-कैमरा सेटअप हो सकता है और इसमें 12-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा शामिल हो सकता है। इसे 12-मेगापिक्सल के अल्ट्रावाइड कैमरे के साथ जोड़ा जा सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड 4

samsung galaxy fold 4

फ्लिप फ़ोन के साथ गैलेक्सी फोल्ड 4 को भी लॉन्च होने की उम्मीद है, जिसे खोले जाने पर 2K 7.6-इंच AMOLED डिस्प्ले की सुविधा मिलेगी। स्क्रीन में कथित तौर पर 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट मिलेगा। फ़ोन की सिक्योरिटी के लिए इसमें अंडर-स्क्रीन सेंसर देखने को मिल सकता है।

बाहर की तरफ, 6.2 इंच का कवर डिस्प्ले होगा और हमें सामने की तरफ 10-मेगापिक्सल का कैमरा दिखाई दे सकता है। फ़ोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2x ऑप्टिकल जूम वाला 12-मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा शामिल है।

कहा जा रहा है कि इसमें 45W वायर्ड फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट के साथ एक 4,400mAh की बैटरी मिलेगी। कंपनी द्वारा 15W वायरलेस और 10W रिवर्स वायरलेस चार्जिंग का भी सपोर्ट मिल सकता है। आगामी फोल्डेबल फोन को 12GB तक रैम और 512GB तक स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है। यह संभवतः क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC प्रोसेसर से लेस होगा।

बड्स 2 प्रो और सैमसंग वॉच 5 भी है लिस्ट में

Buds 2 Pro and Samsung Watch 5 are also in the list

अंत में, सैमसंग से गैलेक्सी बड्स 2 प्रो ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन लॉन्च करने की भी उम्मीद है, जिसके बारे में कहा जा रहा है कि इसमें एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन (ANC) सपोर्ट होगा। इसके अलावा, हम सैमसंग वॉच 5 सीरीज़ के लॉन्च को भी देख सकते हैं, जो पिछले मॉडल की तुलना में बेहतर डिज़ाइन और लेटेस्ट फीचर्स से लेस होगी।

Samsung Galaxy Unpacked Event

ये भी पढ़ें : इन नियमों में 1 अगस्त से होने जा रहा है बड़ा बदलाव, जानिए आप पर क्या होगा असर?

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Sushil Modi Death: सुशील मोदी का आखिरी संदेश, राम मंदिर आंदोलन पर कही थी यह बात- Indianews
Israel Hamas War: हमास लड़ाकों का है गाजा में मरने वालों की संख्या का लगभग आधा हिस्सा, नेतन्याहू ने किया दावा -India News
Iraq Terrorist Attack: इराक में आतंकवादियों ने सेना चौकी पर किया हमला, 5 सैनिक मारे गए- Indianews
BCCI ने टीम के मुख्य कोच पद के लिए आवेदन किया आमंत्रित, टी20 विश्व कप के बाद टीम को मिलेगा नया कोच- Indianews
United Nations: गाजा में पहला अंतराष्ट्रीय यूएन स्टाफ सदस्य मारा गया, संयुक्त राष्ट्र प्रमुख ने जताया दुख -India News
Haryana: गुरुग्राम में पार्किंग को लेकर पड़ोसी से हुई बहस के बाद गाड़ी से कुचला, एक व्यक्ति की मौत- Indianews
CUET UG Admit Card: एनटीए ने जारी किया सीयूईटी यूजी एडमिट कार्ड, ऐसे करे डाउनलोड -India News
ADVERTISEMENT