होम / सैमसंग की नई ऐड पर मचा बवाल, iPhone 14 सीरीज का उड़ाया मजाक

सैमसंग की नई ऐड पर मचा बवाल, iPhone 14 सीरीज का उड़ाया मजाक

Sameer Saini • LAST UPDATED : September 3, 2022, 2:41 pm IST

इंडिया न्यूज़, Tech News: एप्पल अपनी आईफोन 14 सीरीज 7 सितंबर को “फार आउट” लॉन्च इवेंट में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। हालाँकि, सैमसंग ने iPhone पर ताना करने की अपनी परंपरा का पालन किया है ताकि स्मार्टफोन यूज़र्स को Apple iPhone सीरीज के फोन के बजाय सैमसंग फोन खरीदने के लिए उकसाया जा सके। आइये जानते है सैमसंग ने अपनी लेटेस्ट ऐड में कैसे एप्पल का मजाक उड़ाया है।

इनोवेटिव फीचर्स को किया हाईलाइट

सैमसंग के इस लेटेस्ट ऐड का टाइटल Buckle Up है। सैमसंग ने इस ऐड के जरिए सैमसंग गैलेक्सी फ्लिप 4 के क्लैमशेल डिज़ाइन और सैमसंग गैलेक्सी एस 22 अल्ट्रा को शोकेस किया है। साथ ही कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा और गैलेक्सी जेड फ्लिप4 के इनोवेटिव फीचर्स, कैमरा फीचर्स के बारे में बात की है। इस ऐड में कैमरा कैपेबिलिटी की कमी और अन्य मिसिंग फीचर्स के लिए iPhone 14 का मजाक उड़ाते दिखाया गया है।

टैगलाइन में कही ये बातें

इस ऐड की शुरुआत में सैमसंग गैलेक्सी फ्लिप 4 और सैमसंग गैलेक्सी एस 22 अल्ट्रा को दिखाया गया है जिसमे फीचर्स को हाइलाइट किया गया है जैसे कि मून मोड के साथ 108MP कैमरा के बारे में बताने के बाद एक फ़ोन को दिखाया जाता है जो काफी हद तक आईफोन जैसा लग रहा है। जिसके बाद कंपनी फिर दोनों फ़ोन्स को पेश करती है। ख़ास बात यह है कि इस ऐड की टैगलाइन “This innovation is not coming to an iPhone near you” है। यह पहली बार नहीं है जब सैमसंग ने आईफोन पर कटाक्ष किया है। इससे पहले भी सैमसंग ने इन-बॉक्स पावर एडॉप्टर को शामिल न करने पर भी एप्पल को ट्रोल किया था।

Apple की iPhone 14 सीरीज का लॉन्च इवेंट

इस साल की iPhone सीरीज में MAX मॉडल को पेश करने की उम्मीद की जा रही है। Apple iPhone 14 सीरीज़ iPhone 13 सीरीज़ की तुलना में सस्ती हो सकती है, जिसमें iPhone 14 की कीमत 749 डॉलर से शुरू होगी, इसके बाद iPhone 14 Plus/Max की कीमत 849 डॉलर, iPhone 14 Pro की कीमत USD 1,049 में होगी और iPhone 14 प्रो मैक्स 1,149 अमरीकी डॉलर पर पेश किया जा सकता है।

यहां देखिये ऐड

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.