होम / Samsung की बड़ी तैयारी, भारत में जल्द ही लॉन्च होगा लेदर डिजाइन वाला ये शानदार फोन, डेट आई सामने-Indianews

Samsung की बड़ी तैयारी, भारत में जल्द ही लॉन्च होगा लेदर डिजाइन वाला ये शानदार फोन, डेट आई सामने-Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : May 9, 2024, 7:07 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Samsung Galaxy F55 5G की लॉन्च होने की डेट सामने आ गई है। दक्षिण कोरियाई कंपनी इस स्मार्टफोन को अगले हफ्ते भारत में लॉन्च करेगी। सैमसंग के इस फोन के बारे में काफी समय से लीक रिपोर्ट्स सामने आ रही थीं। सैमसंग इंडिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर (एक्स) हैंडल के जरिए इस मिड-बजट फोन की लॉन्च तारीख का खुलासा किया है। इसके अलावा इसकी कीमत के बारे में भी संकेत दिया गया है। सैमसंग का यह मिड-बजट फोन ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से बेचा जाएगा। इसके लिए फ्लिपकार्ट पर एक डेडिकेटेड माइक्रो पेज भी बनाया गया है।

Samsung Galaxy F55 5G की खास बात यह है कि इसके बैक में वेगन लेदर डिजाइन होगा। यह सैमसंग का पहला फोन होगा, जिसमें लेदर डिजाइन का इस्तेमाल किया जाएगा। इसके अलावा फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा। फोन दो कलर ऑप्शन- एप्रिकॉट क्रश और रेसिन ब्लैक में लॉन्च किया जाएगा। ये दोनों कलर ऑप्शन वेगन लेदर डिजाइन के साथ उपलब्ध होंगे।

लॉन्च डेट और कीमत का हुआ खुलासा

बता दें कि, सैमसंग का यह फोन 17 मई को दोपहर 12 बजे ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने अपने एक्स पोस्ट में बताया कि इस फोन की कीमत 2X999 रुपये होगी यानी इसे 20,999 रुपये से 29,999 रुपये की रेंज में लॉन्च किया जाएगा।

Chirag Paswan: बाल-बाल बचे चिराग पासवान, बिहार के उजियारपुर में हेलीकॉप्टर क्रैश होने से बचा

क्या मिलेंगे इसमे फीचर्स ?

  • Samsung Galaxy F55 5G के फीचर्स की बात करें तो दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन कंपनी का यह फोन 6.7 इंच FHD+ sAMOLED (सुपर AMOLED) डिस्प्ले के साथ आएगा। फोन का डिस्प्ले 120Hz हाई रिफ्रेश रेट फीचर को सपोर्ट करेगा। सैमसंग के इस फोन के डिस्प्ले की पीक ब्राइटनेस 1000 निट्स तक है। सैमसंग के इस मिड-बजट फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 प्रोसेसर मिल सकता है। फोन 8GB रैम और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट कर सकता है।
  • सैमसंग के इस फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा। फोन में 50MP का मेन OIS कैमरा मिल सकता है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 8MP अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा मिल सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए सैमसंग के इस फोन में 16MP का कैमरा होगा। यह फोन एंड्रॉइड 14 पर आधारित OneUI 6.0 पर काम कर सकता है।
  • इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.3, एनएफसी, यूएसबी टाइप सी पोर्ट होगा। फोन 5000mAh बैटरी के साथ 25W वायर्ड फास्ट चार्जिंग फीचर सपोर्ट करेगा।

PBKS VS RCB: धर्मशाला में देखनें को मिल सकता हैं छक्कों और चौकों की बरसात, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT