होम / Shaaimu ने लॉन्च की SmartFit Pro1 स्मार्टवॉच, एक चार्ज पर चलेगी 5 से 6 दिन

Shaaimu ने लॉन्च की SmartFit Pro1 स्मार्टवॉच, एक चार्ज पर चलेगी 5 से 6 दिन

Sameer Saini • LAST UPDATED : July 11, 2022, 4:43 pm IST

इंडिया न्यूज़, Gadgets News: Shaaimu कंपनी ने नई स्मार्टवॉच पेश की है। कंपनी के अनुसार यह स्मार्टवॉच युवाओं की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए लॉन्च की गई है। कंपनी का कहना है कि यह वॉच उन युवाओं के लिए बनाई गई है जो अपने स्वास्थय और लाइफस्टाइल से समझौता नहीं कर सकते। इसलिए इस वॉच में 240*280 डिस्प्ले 1.69” की फुल टच स्क्रीन दी गई है। इस वॉच को SmartFit Pro1 के नाम से पेश किया गया है। आइये जानें इसके कुछ खास फीचर्स …

इस वॉच में मिलते है आठ स्पोर्ट्स मोड

इस वॉच की सबसे खास बात यह है कि इसमें आठ स्पोर्ट्स मोड मिलते है इसके अलावा इसमें हार्ट रेट ट्रैकिंग, मेडिटेटिव ब्रीदिंग फीचर के साथ-साथ ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर, स्लीप मॉनिटरिंग के साथ रीयल-टाइम हेल्थ मॉनिटरिंग भी मिलती है। वॉच को एक बार चार्ज करने पर 5 से 6 दिनों का बैकअप मिलता है। इस वॉच में महिलाओं के लिए भी कुछ खास फीचर्स दिए गए है जैसे पीरियड ट्रैकर।

वाच में मिलती है IP67 वाटरप्रूफ रेटिंग

कंपनी के अनुसार यह स्मार्टवॉच पहले कि तुलना में कई नए फीचर्स से लेस है जैसे संगीत और कालिंग की सुविधा के साथ-साथ इसमें IP67 वाटरप्रूफ रेटिंग भी दी गई है। इस वॉच में मौसम अपडेट के अलावा ‘ड्रिंक वॉटर’ रिमाइंडर की सुविधा भी मिलती है। इससे यूजर कैमरा कंट्रोल भी कर सकता है। कंपनी के अनुसार इस स्मार्टवॉच में 150+ क्लाउड पर बेस्ड वाच फेस मिलते हैं।

SmartFit Pro1 की कीमत

SmartFit Pro1 की कीमत कि बात करें तो यह वॉच इतने शानदार फीचर्स से लेस होने के बाद भी बजट में पेश की गई है। इस वॉच की शुरूआती कीमत 2,799 रुपये रखी गई है। कंपनी ने इस वॉच को कई कलर ऑप्शन ब्लैक, पिंक, ग्रे में पेश किया है।

ये भी पढ़े : नेटफ्लिक्स में अब मिलेगा स्पेशियल ऑडियो सपोर्ट, Sennheiser के साथ की साझेदारी 

ये भी पढ़े : गरेना फ्री फायर ने अपनी 5वीं सालगिरह के लिए जस्टिन बीबर के साथ किया कोलेब, जानिए इवेंट की डेट और अन्य डिटेल्स

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

लेटेस्ट खबरें