होम / Smartphones launching in March 2022 इस महीने ये फ़ोन हो सकते है लॉन्च

Smartphones launching in March 2022 इस महीने ये फ़ोन हो सकते है लॉन्च

Sameer Saini • LAST UPDATED : March 1, 2022, 11:46 am IST

Smartphones launching in March 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Smartphones launching in March 2022 : जैसे की हमने पिछले महीने देखा की कई कंपनियों ने अपने एक से बड़ कर एक स्मार्टफोन लॉन्च किए है। वहीं अब इस महीने भी बहुत ही शानदार स्मार्टफोन लॉन्च होने जा रहे है। Xiaomi ने तो अपने नए अपकमिंग स्मार्टफोन के लॉन्च की पुष्टि कर दी है। रेडमी 9 मार्च को भारत में अपनी नई Redmi Note 11 Pro सीरीज़ को लॉन्च करेगी। आइए जानते है इस महीने और कौन कौन से फ़ोन लॉन्च होंगे।

Apple iPhone SE 3

Smartphones launching in March 2022

लीक्स की मने तो एप्पल इस महीने अपने स्प्रिंग 2022 इवेंट के लिए बिलकुल तैयार है, इस इवेंट के दौरान आईफोन एसई 3 और अन्य कई उपकरणों को लॉन्च किया जा सकता है। आपको बता दें यह फ़ोन iPhone SE 2020 का सक्सेसर होने वाला है। यह सबसे काम कीमत में आने वाला एप्पल का 5G हो सकता है। फि;हाल इस फ़ोन की लॉन्च डेट सामने नहीं आई है।

Redmi Note 11 Pro Series

Redmi Note 11 Pro Series
Redmi Note 11 Pro Series

Xiaomi ने पहले ही पुष्टि की है कि वह अपनी नई Redmi Note 11 Pro सीरीज को भारत में 9 मार्च को लॉन्च करेगा। आपको बता दें यह सीरीज हाल ही में ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हुई थी। इसी कारण से हम पहले ही फ़ोन के संभावित फीचर्स जानते हैं। इस सीरीज में दो स्मार्टफोन Redmi Note 11 Pro और Redmi Note 11 Pro+ लॉन्च होंगे।

Google Pixel 6a

Google Pixel 6a

मीडिया रिपोर्ट्स की मने तो Google मार्च में अपनी नई Pixel A सीरीज स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर सकता है। लीक्स की मने तो कंपनी भारत में भी Pixel 6a लॉन्च करने की तयारी कर रही है। जो Pixel 5a की सक्सेसर होने वाली। फ़िलहाल फ़ोन किस डेट को लॉन्च होगा इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।

Also Read : Poco M4 Pro 4G भारत में लॉन्च, इतनी कीमत में मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

Connect With Us : Twitter | Facebook 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT