होम / Cheapest Geyser: इतना सस्ता टॉप ब्रांड का गीजर, अभी पाएं डिस्काउंट का फायदा

Cheapest Geyser: इतना सस्ता टॉप ब्रांड का गीजर, अभी पाएं डिस्काउंट का फायदा

Reepu kumari • LAST UPDATED : August 19, 2023, 7:22 am IST

India News(इंडिया न्यूज), Geyser Under 10000: ठंड की तैयारी अभी से करें। आप सोच रहे होंगे ठंड आने में वक्त है फिर सर्दियों की बात क्यों कर रहें। ठंड में ठंडे पानी से नहाना किसी सजा से कम नहीं है।

ऐसे में हम सोचते हैं कि काश हमारे पास भी गीजर होता और जब आप गीजर बाजार में लेने जाते हैं तो दाम ऐसा होता है कि ठंड भाग जाए। अभी आप 10 हजार से भी कम कीमत पर अच्छा गीजर घर ला सकते हैं।

दरअसल  ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म गीजर पर तगड़ा डिस्काउंट दे रहा है। कई टॉप ब्रांड के गीजर कम दाम में मिल जाएंगे और पॉकेट पर भी असर नहीं पड़ेगा। जानते हैं  ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर मिल रही कुछ डील्स के बारे में।

1. Crompton Amica 25-L (6,970 Rs)

यह 25 लीटर वाला गीजर है। ठंड में आपको यह 12,500 रुपये में मिलेगा। अभी आप अमेजन  44 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ केवल 6,970 रुपये खरीद सकते हैं।  इसे  5 स्टार रेटिंग मिली है।

2. Racold Eterno Pro 15L किफायती

यह गीजर 14,399 रुपये में मिलता है।  39 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ यह 8,799 रुपये में मिल रहा है। इसकी गीजर की कैपेसिटी 15 लीटर है। इसे 4 स्टार रेटिंग प्राप्त है।

3.Crompton Solarium Qube 10-L

इस गीजर को आप केवल 6,999 रुपये में खरीद सकते हैं। 5 स्टार रेटेड वॉटर हीटर में 10 लीटर की कैपेसिटी है। घर में लगाने के लिए अमेजन आपको साथ में  फ्री पाइप भी दे रहा है।

4.Candes 10 L Storage Water Geyser

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर आपको ये गीजर 56 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ केवल 2,749 रुपये में मिल जाएगा। जो कि सर्दियों से बचाने के लिए काफी है।

बाजार की एक प्रकृति है  कि  जिस चीज का सीजन होता है अक्सर वो चीज महंगी हो जाती है। जैसे ही उसका सीजन खत्म होता है उसका दाम बहुत कम हो जाता है।

 

यह भी पढ़ें: धांसू लुक,10 साल की वारंटी के साथ नई बाइक की एंट्री

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.