होम / Special Cars In Festival Season: त्योहार के सीजन में आपके लिए खास, ये पांच कारों की होने वाली है एंट्री

Special Cars In Festival Season: त्योहार के सीजन में आपके लिए खास, ये पांच कारों की होने वाली है एंट्री

Shubham Pathak • LAST UPDATED : October 4, 2023, 1:36 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),Special Cars In Festival Season: त्योहार का सीजन आने वाला है। तो आप अगर इस त्योहार के मौसम में अपने घर कार लाने का सोच रहे है तो हमारी ये खबर आपके लिए क्योंकि इस बार पांच ऐसी आकर्षक कारें भारतीय बाजार में आने वाली है जो कि आपके घर का शोभा बढ़ाने में मददगार होंगे। हलाकि कार खरीदने से पहले ऐसे कई सवालों के जवाब होते है जिन्हें आप ढूंढते रहते है तो आईए आज हम आपको बतातें है कि, वे कौन सी पांच कारें है और उनकी क्या खासियत है।

1. BYD Seal
इस इलेक्ट्रिक कार को थाइलैंड में 30 से 37 लाख रुपये की कीमत में लॉन्च कर दिया गया है. संभावना है कि भारत में इस कार को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है, अगर ये कार भारत में आती है तो इसकी संभावित कीमत 60 लाख रुपये हो सकती है. फिलहाल कंपनी की तरफ से इसकी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है।

2. Tata Punch Electric
टाटा कंपनी एसयूवी पंच के इलेक्ट्रिक वेरिएंट को इस महीने मार्केट में लॉन्च कर सकती है. मैन्युफैक्चरर के मुताबिक, इस साल के आखिर तक तीन इलेक्ट्रिक SUV पेश हो सकती है. इसका आगाज कंपनी सितंबर महीने में अपनी नेक्सन EV फेसलिफ्ट के लॉन्च के साथ कर चुकी है. लॉन्च से पहले ईवी को सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है।

3. Lexus LS
लग्जरी कार मैन्युफैक्चरर लेक्सस इस महीने में अपनी एलएम एमपीवी को लॉन्च कर सकती है. इस MPV को टोयोटा वेलफायर प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है. कंपनी ने इस कार की बुकिंग लेना पहले ही अगस्त महीने से शुरू कर दिया था।

4. Force Gurkha
कंपनी फाइव डोर वर्जन को इस महीने लॉन्च कर सकती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस SUV को लॉन्च से पहले टेस्टिंग के दौरान कई बार देखा गया है. संभावना है कि अपकमिंग कार में तीन रो सीट देखने को मिल सकती हैं।

5. Nissan Magnite
सबसे पहले हम आपको बताएंगे कि, इस लिस्ट में सबसे पहले आने वाली कार है निसान की सब फोर मीटर SUV मैग्नाइट के AAMT वेरिएंट को इस महीने लॉन्च हो सकती है। फिलहाल मार्केट में इस एसयूवी को CVT ट्रांसमिशन के साथ बेचा जाता है।

ये भी पढ़े

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.