होम / 16 सितंबर को OPPO K10X के लॉन्च से पहले स्पेसिफिकेशन का हुआ खुलासा, जानिए डिटेल्स 

16 सितंबर को OPPO K10X के लॉन्च से पहले स्पेसिफिकेशन का हुआ खुलासा, जानिए डिटेल्स 

Mehak Jain • LAST UPDATED : September 14, 2022, 12:27 pm IST

इंडिया न्यूज़, Gadget News : जब ओप्पो के-सीरीज़ की बात आती है, तो हम जानते हैं कि कंपनी कई वेरिएंट लॉन्च करती है। अब कंपनी की योजना k-सीरीज लाइनअप के लिए एक और डिवाइस लॉन्च करने की है। k-सीरीज में शामिल होने वाला नया नया फोन Oppo K10x है। वर्तमान में OPPO K10 सीरीज में OPPO K10, OPPO K10 Pro और OPPO K10 Vitality Edition पहले से शामिल हैं। अपकमिंग ओप्पो डिवाइस 16 सितंबर को बाजार में आएगा और ओप्पो पहले से ही इसके कुछ स्पेसिफिकेशंस को टीज कर रहा है।

एक लीक में इस डिवाइस के कुछ खास फीचर्स जैसे प्रोसेसर की डिटेल, एसओसी डिटेल और डिवाइस की रैम का खुलासा किया गया है। आइये डिवाइस के बारे में प्राप्त हुई जानकारी पर एक नजर डालते हैं।

OPPO K10x की स्पेसिफिकेशन्स 

ओप्पो के इस फोन को लेकर प्राप्त हुई लीक्स के मुताबिक यह डिवाइस ऑक्टा-कोर कॉन्फ़िगरेशन और 1.8GHz की बेस फ़्रीक्वेंसी के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन SoC से लैस होगा। इस डिवाइस में स्नैपड्रैगन 695 5G SoC है। जिसकी क्लॉक स्पीड 2.2GHz है और इसे एड्रेनो 619 GPU के साथ जोड़ा गया है।

यह स्मार्टफोन Android 12 OS के स्पॉट के साथ देखने को मिलेगा। बताया जा रहा है कि डिवाइस 12GB रैम की सुविधा के साथ आता है, लेकिन हम कंपनी से अन्य रैम और स्टोरेज विकल्पों की उम्मीद भी कर सकते हैं। डिवाइस ने बेंच मार्क टेस्टिंग में सिंगल-कोर टेस्ट में 3231 और मल्टी-कोर टेस्ट में 8120 का स्कोर हासिल किया है।

फोन के अन्य खास फीचर्स 

लीक्स के अनुसार, OPPO K10x 6.59-इंच फुल HD+ डिस्प्ले के साथ आएगा। डिवाइस 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज और 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के दो वेरिएंट के साथ बाजार में लॉन्च किया जायेगा। बैटरी की बात करे तो इस स्मार्टफोन में 4880mAh की बैटरी दी गयी है। जो 67W की फ़ास्ट चार्जिंग स्पॉट के साथ मिलेगी।

इस स्मार्टफोन में 64MP का मेन कैमरा और दो 2MP के अतिरिक्त कैमरे दिए जायेंगे और सेल्फी के लिए भी स्मार्टफोन में 16MP का सेल्फी स्नैपर कैमरा होगा। इन सब के अलावा इस स्मार्टफोन की मेज़रमेंट 164.3×75.6×8.5 मिमी और वजन 195 ग्राम बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : iQOO Z6 Lite 5G आज दोपहर 12 बजे के बाद अमेज़न के माध्यम से बिक्री के लिए होगा उपलब्ध, जानिए भारत में कीमत, ऑफ़र, फीचर्स

ये भी पढ़ें : iPhone 14, iPhone 14 Plus और प्रो मॉडल लॉन्च: भारत में इतनी है कीमत, फीचर्स जान इसके दीवाने हो जाएंगे आप

ये भी पढ़ें :  Apple के लॉन्च इवेंट से पहले Google ने की Pixel 7 सीरीज की घोषणा, जानिए इस बार क्या होगा ख़ास

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT