होम / तहलका मचाने आई TAGG की ये शानदार स्मार्टवॉच, कीमत सिर्फ 2,199 रुपए

तहलका मचाने आई TAGG की ये शानदार स्मार्टवॉच, कीमत सिर्फ 2,199 रुपए

Sameer Saini • LAST UPDATED : August 22, 2022, 3:42 pm IST

इंडिया न्यूज़, Gadgets News: भारत में तेजी से बढ़ते लाइफस्टाइल और इलेक्ट्रॉनिक ब्रांडों में से एक TAGG ने अपनी पहली हिटमैन एडिशन स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसे TAGG Verve Neo Hitman Edition के नाम से मार्केट में उतारा है। इस स्मार्टवॉच को ख़ास तोर पर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा के फैन्स के लिए डिज़ाइन किया गया है। वहीं कंपनी ने रोहत शर्मा के नाम पर TAGGXRohitSharma कलेक्शन को भी लॉन्च करने की बात कही है। इस कलेक्शन के तहत TAGG Verve Neo Hitman Edition इस सीरीज की पहली स्मार्टवॉच है।

TAGG Verve Neo Hitman Edition के ख़ास फीचर्स

ख़ास फीचर्स की बात करें तो TAGG Verve Neo Hitman Edition में कई हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स मौजूद हैं। ख़ास बात यह है कि इस स्मार्टवॉच में आपको हार्ट रेट मॉनिटर और ब्लड ऑक्सीजन लेवल को मापने का भी फीचर मिलता है। वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंट के लिए टैग की इस स्मार्टवॉच में IP68 रेटिंग देखने को मिलती है, जो इसे और भी खास बना देती है।

वाच 1.69-इंच की HD स्क्रीन के साथ आती है। ये स्मार्टवॉच आईओएस और एंड्रॉयडदोनों के साथ आसानी से कनेक्ट हो जाती है। इसमें आपको क्रिकेट के साथ साथ 45 स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं। कंपनी का कहना है कि एक बार चार्ज करने पर आप इसे 10 दिन तक इस्तेमाल कर सकते हैं। इस स्मार्टवॉच में स्लीप मॉनिटरिंग, नोटिफिकेशन अलर्ट, फीमेल हेल्थ ट्रैकिंग जैसे कई फीचर्स मौजूद हैं।

TAGG Verve Neo Hitman Edition की कीमत

कीमत की बात करें तो TAGG Verve Neo Hitman Edition की शुरूआती कीमत 5,999 रुपये रखी गई है। लेकिन, इंट्रोडक्ट्री ऑफर के तहत इस स्मार्टवॉच को आप केवल 2,199 रुपये में खरीद सकते है। कंपनी ने इसे ब्लू और ब्लैक दो कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। वाच को आप अमेज़न (E-Commerce वेबसाइट) से खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़े : बड़ा खुलासा! ये कंपनियां दे सकती है सबसे सस्ता 5G
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.