होम / Tata Facelift Teaser Released: सफारी फेसलिफ्ट पहला टीजर हुआ रीलीज, जानिए कब से कर सकेंगे बुकिंग

Tata Facelift Teaser Released: सफारी फेसलिफ्ट पहला टीजर हुआ रीलीज, जानिए कब से कर सकेंगे बुकिंग

Shubham Pathak • LAST UPDATED : October 5, 2023, 6:05 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Tata Facelift Teaser Released: टाटा मोटर्स ने सफारी फेसलिफ्ट और हैरियर फेसलिफ्ट के लिए पहला टीज़र जारी कर दिया है। जिसके बाद टाटा सफारी आधिकारिक बुकिंग विंडो को 6 अक्टूबर, 2023 से खोल देगी। जिसके बाद से आप इसके लिए बुकिंग कर पाएंगे। वहीं बात अगर टीज़र की करें तो टीजर से पता चलता है कि, नई सफारी ब्लैक एक्सेंट के साथ नए ब्रॉन्ज कलर में डिजाइन में बदलाव और कई सारे आकर्षण के साथ आ रही है।

जानिए खास फीचर्स

वैसे तो टाटा मोटर्स ने अपडेटेड सफारी के इंटीरियर का खुलासा नहीं किया है। लेकिन वहीं बात अगर संभावना की करें तो अपडेटेड सफारी में थोड़े अपडेटेड डैशबोर्ड और नए ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल के मिलने की संभावना है। वहीं बात अगर फीचर्स की करें तो इसमें एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, टच-आधारित एचवीएसी पैनल और इनलाइटेंड टाटा लोगो के साथ एक ट्विन-स्पोक स्टीयरिंग व्हील मिल सकता है। साथ ही इसमें वायरलेस फोन चार्जिंग, ऑटोमेटिक एसी, ऑपरेटेड और वेंटिलेट फ्रंट सीट्स, 360 डिग्री सराउंड कैमरा, पैनोरमिक सनरूफ और अन्य फीचर्स भी मिलेंगे।

आकर्षक बनावट

वैसे तो टीजर से पता चलचा है कि, 2023 टाटा सफारी में एक नए फ्रंट फेशिया के साथ ब्रोंज-रेडी वर्टिकल स्लैट्स के साथ एक नया क्लोज-पैटर्न वाला ग्रिल दिया गया है। यह एक संशोधित फ्रंट बम्पर के साथ आता है जिसमें टॉप पर एलईडी डीआरएल के साथ स्प्लिट एलईडी हेडलैंप सेटअप और बम्पर पर नीचे मुख्य हेडलैंप सेटअप है। इस एसयूवी में टाटा के लोगो के नीचे फ्रंट पार्किंग कैमरा लगा है। इसमें बोनट लाइन के नीचे एक फुल-वाइड एलईडी लाइट बार भी मिलेगा और इसमें फ्रंट पार्किंग सेंसर भी शामिल होगा।

 

ये भी पढ़े

 

-_

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.