होम / Tecno Spark 9 भारत में लॉन्च डेट का खुलासा, प्राप्त करे 10,000 रुपये में 11GB तक की रैम

Tecno Spark 9 भारत में लॉन्च डेट का खुलासा, प्राप्त करे 10,000 रुपये में 11GB तक की रैम

Mehak Jain • LAST UPDATED : July 16, 2022, 11:53 am IST

इंडिया न्यूज़, Gadget News : टेक्नो ने इसी हफ्ते भारत में अपने दो नए स्मार्टफोन Tecno Camon 19 और Camon 19 Neo को पेश किया था, अब कंपनी अपना एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। Tecno Spark 9 जल्द ही भारत में उपलब्ध होने वाला है। निर्माता ने बुधवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट कर इस खबर की पुष्टि की है। Tecno के Spark 9 पोर्टफोलियो में पहले से ही दो स्मार्टफोन शामिल हैं: स्पार्क 9 प्रो और स्पार्क 9T। आइये आगे इस फोन की स्पेसिफिकेशन्स, लॉन्च डेट, और अन्य प्राप्त हुई जानकारी पर डाले एक नज़र।

ये भी पढ़े : 20 जुलाई को लॉन्च से पहले Vivo T1X की स्पेसिफिकेशन्स हुई लीक, जानिए पूरी डिटेल्स

Tecno Spark 9 भारत में 18 जुलाई को हो सकता है लॉन्च

ई-कॉमर्स साइट अमेज़न ने देश में नए Tecno Spark 9 सीरीज फोन के आने को लेकर टीज करना शुरू कर दिया है। 18 जुलाई को टेक्नो स्पार्क 9 भारत में अपनी शुरुआत करने वाला है। जैसा कि Amazon लैंडिंग पेज से पता चलता है, अपकमिंग Tecno Spark 9 में 6.6-इंच HD + LCD होगा जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट और वाटरड्रॉप नॉच होगा।

फोन के डिज़ाइन का भी हुआ खुलासा

टीजर से स्मार्टफोन के डिजाइन का भी पता चलता है। डिवाइस को मीडियाटेक के हेलियो G37 चिपसेट से लैस होने की पुष्टि की गई है जिसे 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। यूज़र्स Tecno की वर्चुअल RAM क्षमताओं का भी लाभ उठा सकेंगे, जो ऑनबोर्ड इंटरनल मेमोरी का उपयोग करके RAM को 11GB तक बढ़ा सकते हैं।

फोन बॉक्स से बाहर Android 12-आधारित HiOS 8.6 बूट करेगा। स्मार्टफोन में 5,000 एमएएच की बैटरी होगी। टीज़र से पता चला है कि स्पार्क 9 को दो रंगों में पेश किया जायेगा इन्फिनिटी ब्लैक और स्काई मिरर (नीला)।

फोन की संभावित कीमत

कंपनी ने यह भी पुष्टि की कि फोन की कीमत 10,000 रुपये से कम होगी। संयुक्त वर्चुअल रैम के साथ, Tecno स्मार्टफोन को 11GB रैम वाला पहला स्मार्टफोन होने का दावा कर रहा है जिसकी कीमत 10,000 रुपये से कम है। टीजर में दो रियर कैमरे देखे जा सकते हैं, हालांकि कैमरा सेंसर की अभी तक कोई जानकारी प्राप्त नहीं हो पायी है। आपको बता दे फोन में एक फिजिकल फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है जिसे फोन के पीछे देखा जा सकता है।

ये भी पढ़े : Moto G42 की आज पहली सेल, जिसमें SBI बैंक ऑफ़र भी शामिल है, जानिए फीचर्स और कीमत

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.