होम / Smartphones Launching Today: आज लॉन्च हो रहें ये तीन दमदार स्मार्टफोन, जानें नाम और दाम

Smartphones Launching Today: आज लॉन्च हो रहें ये तीन दमदार स्मार्टफोन, जानें नाम और दाम

Reepu kumari • LAST UPDATED : September 6, 2023, 7:38 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Smartphones Launching Today: आज भारत में तीन नए और दमदार स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा। अगर आप भी कोई नया फोन लेने के फिराक में हैं तो आपके लिए यह काम की खबर है। बता दें कि अक्टूबर से फेस्टिव सीजन शुरू हो रहा है। उससे पहले ही ऑटो टेक सेक्टर मार्केट में अपने नए स्मार्टफोन और गाड़ियों को लॉन्च कर रही हैं ताकी फेस्टिव सीजन में उसे खरीदने के लिए उपलब्ध कराया जा सकें। आइए जानते हैं उन स्मार्टफोन्स और उनकी खासीयत के बारे में।

1.Moto G54 स्मार्टफोन

आज मोटोरोला 12 बजे अपने नए Moto G54 स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है। बता दें कि इस फोन में आपको
12GB रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। कैमरे की बात करें तो Moto G54 में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। 6.5 इंच की एफएचडी प्लस डिस्प्ले 120hz के रिफ्रेश रेट के साथ इस फोन को लैस किया गया है।
संभावना है कि इसकी कीमत  22,000 रुपये के आस-पास हो सकती है।

2. Realme Narzo 60x 5G

मोटोरोला के साथ Realme भी अपने नए स्मार्टफोन Realme Narzo 60x 5G को लॉन्च करने को तैयार है।
जानकारी के अनुसार कंपनी के द्वारा इस फोन को 2 स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च होने की संभावना है। कैमरे की बात करें तो इसमें ड्यूल कैमरा सेटअप होगा।

3.Nokia G42 5G

आज लॉन्च हो रहे फोन के लिस्ट नोकिया भी शुमार है। कंपनी आज Nokia G42 5G फोन लॉन्च करेगी। इसकी जानकारी कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो शेयर कर दिया है। बता दें कि कंपनी की ओर से लॉन्च डेट के अलावा  और किसी भी स्पेसिफिकेशन से पर्दा नहीं उठा है।

यह भी पढ़ें:-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT