होम / ये शानदार Powerbank एक बार चार्ज करने पर घंटों तक चलेंगे घर के TV और फ्रिज, कूलर-Indianews

ये शानदार Powerbank एक बार चार्ज करने पर घंटों तक चलेंगे घर के TV और फ्रिज, कूलर-Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : April 30, 2024, 2:05 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Powerbank:एम्ब्रेन ने भारत में पोर्टेबल पावरहाउस पावरहब 300 लॉन्च किया है। इसे आप ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon और Flipkart से ऑर्डर कर सकते हैं। एम्ब्रेन का यह पावरहाउस किसी पावर ग्रिड से कम नहीं है। 90000mAh बैटरी वाले इस पोर्टेबल पावर बैंक को एक बार चार्ज करने पर आप कई घरेलू उपकरणों को घंटों तक चला सकते हैं। कंपनी का दावा है कि यह पावर बैंक स्मार्टफोन, लैपटॉप आदि के साथ-साथ पावर मिनी फ्रिज, टीवी, मिनी पंखे को भी चार्ज कर सकता है।

कितनी है इसकी कीमत?

एम्ब्रेन पावरहब 300 को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon और Flipkart पर 21,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है। कंपनी इस पोर्टेबल पावर बैंक पर 365 दिन की वारंटी भी दे रही है। इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट के साथ-साथ कंपनी के आधिकारिक ई-स्टोर से भी खरीदा जा सकता है।

Tecno Pova 6 Pro 5G: 6000mAh बैटरी के साथ 70W की चार्जिंग, 16GB रैम, इतने सस्ते फोन में मिल रहे ये शानदार फीचर्स- Indianews

घंटों तक चलेंगे घर के अप्लायंस

  • पावरहब 300 का वजन 2.6 किलोग्राम है। इसे खासतौर पर कैंपिंग करने वाले लोगों के लिए लॉन्च किया गया है। यह पावर बैंक यात्रा के शौकीन लोगों के लिए एक आपातकालीन इनडोर पावर बैकअप के रूप में काम करेगा। इस पावर बैंक में 90,000mAh की दमदार बैटरी और 30W का पावर आउटपुट है। इसमें एक LED/SOS टॉर्च भी है, जिसे बिजली कटौती के दौरान जलाया जा सकता है। इसके अलावा इस पावर बैंक में 8 आउटपुट पोर्ट दिए गए हैं, जिनमें AC और DC आउटपुट शामिल हैं।
  • कंपनी का दावा है कि यह पावर बैंक एक मिनी फ्रिज को एक बार चार्ज करने पर 6 घंटे तक पावर दे सकता है। इतना ही नहीं, आप एक टेबल फैन को 7 घंटे से ज्यादा समय तक इस्तेमाल कर सकते हैं और अपने टीवी को 2 घंटे तक चला सकते हैं। इसमें यूएसबी टाइप ए, राउंड डीसी, सिगरेट लाइटर पोर्ट, यूएसबी टाइप सी और एसी आउटपुट पोर्ट है। इसे चार्ज करने के लिए 60W का इनपुट दिया गया है। इसे फुल चार्ज होने में 6 घंटे का समय लगता है। अगर आप किसी यात्रा पर जा रहे हैं और आउटडोर कैंपिंग करनी है तो बिजली कटौती की स्थिति में यह पावर बैंक आपातकालीन पावर बैकअप का स्रोत बन सकता है।

Isreal-Hamas War: हमास को चालीस दिन के युद्धविराम की पेशकश, ब्रिटेन के विदेश सचिव ने किया खुलासा -India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT