होम / जिओ के इस नए ऑफर के जरिए यूजर्स जीत सकेंगे 10 लाख रुपए तक के गिफ्ट्स, जानिए डिटेल्स

जिओ के इस नए ऑफर के जरिए यूजर्स जीत सकेंगे 10 लाख रुपए तक के गिफ्ट्स, जानिए डिटेल्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : September 7, 2022, 4:27 pm IST

इंडिया न्यूज़, Telecom News : जियो देने जा रहा है, एक खास एनिवर्सरी ऑफर जो 6 सितंबर से 11 सितंबर, 2022 तक वैलिड है। इस ऑफर में उपभोगता को जियो के प्लान से रिचार्ज करने पर हर दिन 10 लाख रुपये तक का इनाम मिलेगा। Reliance Jio नए उपभोगताओं को अपने नेटवर्क से जोड़ने और पुराने उपभोगताओ को अपने नेटवर्क से जोड़े रखने के लिए तरह तरह के आकर्षक ऑफर लांच करती रहती है।

इस बार Jio अपनी 6वीं सालगिरह के मौके पर उनके उपभोगताओ को लाखपति बनाने का जबरदस्त ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर में जियो उपभोगता सिर्फ रिचार्ज करा कर लाखपति बन सकते हैं। चलिए आप को बताते हैं क्या है Jio का ये ऑफर और आप कैसे ये 10 लाख रुपए तक के इनाम जीत सकते हैं।

Jio Anniversary Offer की वैधता ?

जियो का यह एनिवर्सरी ऑफर 6 सितंबर से 11 सितंबर, 2022 तक वैलिड है। इस ऑफर में जियो के प्लान से रिचार्ज करने वाले उपभोगताओं को हर दिन 10 लाख रुपये की राशि या उतने ही मुल्ये का इनाम दिया जायेगा।

कैसे जीते इनाम ?

इस ऑफ़र के दौरान 299 रुपये या उससे अधिक मुल्ये के प्रीपेड प्लान्स के साथ रिचार्ज करने वाले उपभोगता 10 लाख रुपए या उतने ही मुल्ये तक के गिफ्ट जीत सकेंगे। जियो ने यह भी कहा कि उनका ये एनिवर्सरी ऑफर तमिलनाडु सर्कल के उपभोगताओं के लिए लागू नहीं है। बाकी भारत भर के Jio के उपभोगता इस ऑफ़र का लाभ उठाने और ईनाम जीतने के पात्र होंगे।

ऑफ़र के बाकी नियमों और शर्तों को Jio द्वारा अपने ट्विटर पोस्ट पर विस्तृत नहीं किया गया था। 5 सितंबर 2022 को जियो द्वारा टेलीकॉम के कारोबार में छह साल पूरे किए। यह लाइव ऑफर है और रिचार्ज करने वाले उपभोगता Jio टेल्को से कुछ ना कुछ उपहार जीतने में सक्षम होंगे।

इस ऑफर के तहत मिलने वाला फायदा

इस ऑफर के तहत कंपनी अपने 2,999 रुपये वाले प्लान पर 6 और अडिशनल बेनिफिट दे रही है। इस प्लान को अपनाने वाले उपभोगताओं को फ्री में 75जीबी एक्स्ट्रा डेटा मिलेगा। इसके अलावा कंपनी रिलायंस डिजिटल से 5 हजार रुपये की खरीदारी करने पर 500 रुपये का डिस्काउंट भी ऑफर कर रही है।

ये भी पढ़ें : iPhone 14 Series की आज होगी धमाकेदार एंट्री! फीचर्स जान झूम उठेंगे आप, ये प्रोडक्ट्स भी होंगे लॉन्च

ये भी पढ़ें : रेडमी ने अपनी प्राइम सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन्स को भारत में किया लॉन्च, जानिए फोन के खास फीचर्स और कीमत

ये भी पढ़ें : अगस्त में एफपीआई ने की 51 हजार करोड़ की खरीदारी, 20 महीनों का रिकार्ड टूटा

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.