होम / Upcoming smartphones: मई में लॉन्च होंगे इन ब्रांड्स के स्मार्टफोन, खरीदने से पहले एक बार चेक करें ये लिस्ट- Indianews

Upcoming smartphones: मई में लॉन्च होंगे इन ब्रांड्स के स्मार्टफोन, खरीदने से पहले एक बार चेक करें ये लिस्ट- Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : May 5, 2024, 2:28 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Upcoming smartphones : अप्रैल के महीने में भारतीय और ग्लोबल मार्केट में कई दमदार स्मार्टफोन लॉन्च हुए हैं और अब मई में भी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी कई नए फोन लॉन्च करने की योजना बना रही है। इस महीने सैमसंग, वीवो समेत कई ब्रांड स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहे हैं। वीवो ने महीने की शुरुआत में वीवो V30e स्मार्टफोन लॉन्च किया है। आइए जानते हैं मई में लॉन्च होने वाले इन फोन के बारे में।

वनप्लस नॉर्ड 4

वनप्लस अपनी नॉर्ड सीरीज में एक नया फोन जोड़ने जा रहा है। कंपनी फिलहाल वनप्लस नॉर्ड 4 पर काम कर रही है। लॉन्च से पहले इसके स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी भी सामने आ गई है। इस हैंडसेट की लॉन्च डेट कन्फर्म नहीं हुई है।लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें क्वालकॉम का दमदार चिपसेट दिया जाएगा और पावर के लिए फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली बैटरी दी जाएगी। इसे 35,000 रुपये की प्राइस रेंज में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

Passport बनवाना अब हुआ आसान, बिना डॉक्यूमेंट लेकर जाए होगा काम, जानें ये नया नियम–Indianews

सैमसंग गैलेक्सी F55

सैमसंग भी मई के महीने में पीछे नहीं रहने वाला है। ब्रांड ने अपनी F सीरीज के तहत गैलेक्सी F55 को टीज किया है। खास बात यह है कि फोन को वीगन लेदर फिनिश के साथ लाया जा रहा है। उम्मीद है कि मिड-रेंज सेगमेंट में आने वाले इस फोन में बड़ी बैटरी और पावरफुल चिपसेट जैसे फीचर्स होंगे। चूंकि इसे फ्लिपकार्ट पर टीज किया गया है, इसलिए इसे फ्लिपकार्ट के जरिए ही बेचा भी जाएगा।

Google Pixel 8a

Google के अपकमिंग स्मार्टफोन लाइनअप में Pixel 8a शामिल है। इसे Pixel 8a के सक्सेसर के तौर पर पेश किया जाएगा। इसे 14 मई को Google I/O कॉन्फ्रेंस के दौरान लॉन्च किया जा सकता है। इसमें परफॉर्मेंस के लिए Google का अपना Tensor G3 चिपसेट दिया जाएगा। कंपनी सिक्योरिटी के लिहाज से फोन में कई नए फीचर्स की सौगात दे सकती है।

Vivo V30e

Vivo ने महीने की शुरुआत होते ही अपने फैन्स को खुशखबरी दी है। कंपनी ने V30 सीरीज के तहत Vivo V30e स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। लेटेस्ट फोन में Snapdragon 6 Gen 1 SoC प्रोसेसर और 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5,500 mAh की बैटरी दी गई है। फोन Android 14 पर चलता है।

Google pixel 7 पर मिल रहा धमाकेदार ऑफर्स, 16 हजार तक घटा कीमत, जानें पूरी डिटेल्स-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT