होम / Vi New Plans : Vi यूजर्स के लिए खुशखबरी! चार नए प्लान्स जारी, 155 रुपये से होगी शुरुआत

Vi New Plans : Vi यूजर्स के लिए खुशखबरी! चार नए प्लान्स जारी, 155 रुपये से होगी शुरुआत

Sameer Saini • LAST UPDATED : December 18, 2021, 12:26 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Vi New Plans : टेलीकॉम कंपनी Vodafone Idea उर्फ Vi अपने ग्राहकों के लिए कुछ न कुछ नया ले कर आती रहती है वहीं अब प्रीपेड यूजर्स के लिए चार नए प्लान्स को लेकर आई है। नए Vi Plans की शुरूआती कीमत 155 रुपये से शुरू होती है और बाकि सभी प्लान्स इस प्रकार है 239 रुपये, 666 रुपये और 699 रुपये है, यह सभी प्लान्स वीआई की ऑफिशियल वेबसाइट और मोबाइल ऐप पर लाइव कर दिए गए हैं। 250 रुपये से कम कीमत में प्लान तलाश रहे ग्राहकों को Vodafone Idea के 155 रुपये और 239 रुपये वाले प्लान पसंद आएंगे। आइये जानते है सभी प्लान्स के बारे में

नए प्लान्स कुछ इस प्रकार (Vi New Plans)

  • Vi Rs. 155 Prepaid plan Details
    पहले प्लान की बात करे तो यह 155 रुपये से शुरू होता है जिसमे ग्राहकों को 1GB डाटा 24 दिन की वैलिडिटी के साथ प्राप्त होगा। साथ ही इसमें अनलिमिटिड वॉयस कॉलिंग और 300 एसएमएस की सुविधा शामिल है।
  • Vi Rs. 239 Prepaid plan Details
    दूसरे प्लान की बात करें तो यह 239 रुपये का है जिसमे ग्राहकों को डेली 1 GB डाटा 24 दिन की वैलिडिटी के साथ प्राप्त होगा। साथ ही इसमें अनलिमिटिड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 एसएमएस की सुविधा शामिल है।
  • Vi Rs. 666 Prepaid plan Details
    तीसरे प्लान की बात करें तो यह 666 रुपये का है जिसमे ग्राहकों को डेली 1.5 GB डाटा इस्तेमाल के लिए प्राप्त होता है। इस प्लान की वैलिडिटी 77 दिन की है। साथ ही प्लान में अनलिमिटिड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 एसएमएस की सुविधा शामिल है। अतिरिक्त बेनेफिट्स की बात करें, तो इसमें Binge All Night, Data Delight Offer, Weekend Data Rollover और Vi Movies व TV का फ्री एक्सेस भी शामिल है।
  • Vi Rs. 699 Prepaid plan Details
    चौथे प्लान की बात की जाए तो यह 699 रुपये का है। जिसमे ग्राहकों को डेली 3 GB डाटा इस्तेमाल के लिए प्राप्त होता है। साथ ही प्लान में अनलिमिटिड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 एसएमएस की सुविधा 56 दिनों तक की वैलिडिटी के साथ प्राप्त होगी। अतिरिक्त बेनेफिट्स की बात करें, तो इसमें Binge All Night, Data Delight Offer, Weekend Data Rollover और Vi Movies व TV का फ्री एक्सेस भी शामिल है।

Also Read : Vi New tariff Plans List एयरटेल के बाद अब Vi ने की टैरिफ प्लान्स में बढ़ोतरी, जानिए सभी प्लान्स के प्राइस

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT