होम / WhatsApp Pay India के हेड विनय चोलेट्टी ने अपने पद से दिया इस्तीफा, सिर्फ चार महीने ही संभाला कार्यभार

WhatsApp Pay India के हेड विनय चोलेट्टी ने अपने पद से दिया इस्तीफा, सिर्फ चार महीने ही संभाला कार्यभार

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 14, 2022, 10:03 pm IST

Vinay Choletti Quits WhatsApp Pay: व्हाट्सएप इंडिया (WhatsApp India) के एक और शीर्ष अधिकारी ने इस्तीफा दे दिया है। व्हाट्सएप पे इंडिया (WhatsApp Pay India) के प्रमुख विनय चोलेट्टी (Vinay Choletti) ने बुधवार, 14 दिसंबर को एक लिंक्डइन पोस्ट के माध्यम से अपने इस्तीफे की घोषणा की है। बता दें कि चोलेट्टी अक्टूबर 2021 में व्हाट्सएप पे (WhatsApp Pay) में मर्चेंट पेमेंट्स के प्रमुख के रूप में वापस शामिल हुए और बाद में सितंबर 2022 में व्हाट्सएप पे इंडिया के हेड के रूप में कार्यभार संभाला।

विनय चोलेट्टी ने कही ये बात

आपको बता दें कि विनय चोलेट्टी ने लिखा कि व्हाट्सएप पे पर आज मेरा आखिरी दिन था और जैसे ही मैं साइन ऑफ कर रहा हूं, मैं गर्व से कह सकता हूं कि भारत में व्हाट्सएप के पैमाने और प्रभाव को देखना एक अच्छा अनुभव रहा है। व्यक्तिगत रूप से पिछला एक साल सीखने की एक महान यात्रा और उत्साह से भरा रहा है। मुझे ये देखकर बहुत खुशी हो रही है कि ग्राहक व्हाट्सएप पे का उपयोग करके इसे अपना रहे हैं।

इसके साथ ही चोलेट्टी ने अपनी भविष्य की योजनाओं के बार में ज्यादा कुछ नहीं कहा। चोलेट्टी ने पोस्ट में कहा कि जैसा कि मैं अपने अगले कार्य की ओर बढ़ रहा हूं, मेरा दृढ़ विश्वास है कि व्हाट्सएप में भारत में डिजिटल भुगतान और वित्तीय समावेशन को अभूतपूर्व रूप से बदलने की पॉवर है।

व्हाट्सएप इंडिया में इस्तीफों का दौर जारी

जानकारी के अनुसार, विनय चोलेट्टी का इस्तीफा व्हाट्सएप इंडिया के प्रमुख अभिजीत बोस (Abhijit Bose) और मेटा इंडिया के पब्लिक पॉलिसी निदेशक राजीव अग्रवाल (Rajiv Aggarwal) सहित कई अन्य शीर्ष अधिकारियों के कंपनी छोड़ने के ठीक बाद आया है। हाल ही में, मेटा इंडिया के प्रमुख अजीत मोहन ने भी कंपनी छोड़ी है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.