होम / Vivo V25 5G भारत लॉन्च की पुष्टि, फ्लिपकार्ट के माध्यम से हुआ फीचर्स का खुलासा, जानिए कीमत

Vivo V25 5G भारत लॉन्च की पुष्टि, फ्लिपकार्ट के माध्यम से हुआ फीचर्स का खुलासा, जानिए कीमत

Mehak Jain • LAST UPDATED : September 10, 2022, 4:16 pm IST

इंडिया न्यूज़, Gadget News : वीवो ने नए वी-सीरीज स्मार्टफोन के लॉन्च की पुष्टि कर दी है। कंपनी ने इस साल की शुरुआत में वी-सीरीज़ के वीवो वी25 प्रो को अपने नए प्रीमियम स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च किया था। वीवो V25 5G को थाईलैंड में लॉन्च किया गया था। जबकि V25 प्रो 5G भारत में खरीदने के लिए उपलब्ध है, वीवो ने वैनिला मॉडल को इसके साथ लॉन्च नहीं किया। कंपनी ने अब पुष्टि की है कि V25 5G जल्द ही भारत में डेब्यू करेगा।

वीवो V25 5G अपने लॉन्च के तुरंत बाद फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। फ्लिपकार्ट पर माइक्रोसाइट फोन की कुछ प्रमुख डिटेल्स की पुष्टि करता है। आइए एक नजर डालते हैं वीवो वी25 5जी के भारत में लॉन्च की तारीख, स्पेसिफिकेशंस और अब तक ज्ञात अन्य डिटेल्स पर।

Vivo V25 5G का भारत लॉन्च

वीवो वी25 5जी लेटेस्ट वी-सीरीज का दूसरा स्मार्टफोन होने वाला है। फोन को फ्लिपकार्ट माइक्रोसाइट के माध्यम से भारत में लॉन्च करने की पुष्टि की गई है। माइक्रोसाइट पुष्टि करता है कि फोन दो रंगों में लॉन्च होगा – काला और नीला। इसमें रंग बदलने वाली टेक्नोलॉजी के साथ फ्लोराइट एजी ग्लास भी दिया जायेगा।फ्लिपकार्ट माइक्रोसाइट ने यह भी खुलासा किया कि फोन में वॉटरड्रॉप नॉच के अंदर 50MP का आई ऑटो-फोकस फ्रंट कैमरा होगा। एक बोकेह फ्लेयर पोर्ट्रेट मोड होगा।

फोन की कीमत

V25 5G भी कम से कम 8GB RAM की पेशकश करेगा और 8GB एक्सटेंडेड RAM सपोर्ट के साथ आएगा। लीक्स में यह खुलासा किया गया है कि फोन दो स्टोरेज विकल्पों – 8GB + 128GB और 12GB + 256GB में लॉन्च होगा। फोन के बेस मॉडल की कीमत 30,000 रुपये से कम होगी।

फोन की सेसिफिकेशन्स और फीचर्स

फोन के अन्य स्पेसिफिकेशंस में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.44-इंच AMOLED डिस्प्ले शामिल है। फोन फ्लैट फ्रेम और फुल एचडी+ स्क्रीन को स्पोर्ट करता है। इसका वजन करीब 186 ग्राम होगा और यह 7.79mm मोटा है। भारतीय वर्जन बॉक्स से बाहर 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500 एमएएच की बैटरी भी पैक करेगा। फोन MediaTek डाइमेंशन 900 SoC के साथ लैस होगा।

पीछे की तरफ, एक ट्रिपल-कैमरा सेटअप है जिसमें 64MP का मुख्य कैमरा OIS सपोर्ट के साथ 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा है। डिवाइस आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 12-आधारित फनटच ओएस 12 चलेगा।

ये भी पढ़ें : 12 सितंबर को मिलेगा iOS 16 का स्टेबल अपडेट, नए ऑपरेटिंग सिस्टम में मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

ये भी पढ़ें : iPhone 14, iPhone 14 Plus और प्रो मॉडल लॉन्च: भारत में इतनी है कीमत, फीचर्स जान इसके दीवाने हो जाएंगे आप

ये भी पढ़ें :  Apple के लॉन्च इवेंट से पहले Google ने की Pixel 7 सीरीज की घोषणा, जानिए इस बार क्या होगा ख़ास

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.