होम / 15 सितंबर को होगा Vivo V25 5G लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

15 सितंबर को होगा Vivo V25 5G लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : September 13, 2022, 11:33 am IST

इंडिया न्यूज़, Gadget News : Vivo ने अपने नए स्मार्टफोन Vivo V25 5G की लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है। कंपनी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस लांच की घोषणा की। कंपनी ने कुछ दिन पहले ही इस सीरीज से Vivo 25 Pro को भी भारतीय बाजार में लांच किया है। अब कंपनी Vivo V25 5G को भारतीय बाजार में पेश करने जा रही है। इस फोन के कुछ फीचर्स तो कंपनी ने पहले ही बता दिए थे लेकिन अब लॉन्च होने के बाद इसके सभी फीचर्स और बाकि सभी बातों का भी पता चल जाएगा। Vivo अपने इस फोन Vivo V25 5G को 15 सितंबर को दोपहर 12 बजे भारतीय बाजार में लॉन्च ।

Vivo V25 5G के संभावित फीचर्स

Vivo ने Vivo V25 pro में Colour-Changing Fluorite AG Glass का फीचर दिया था। अब कंपनी यही फीचर Vivo V25 5G में भी देने जा रही है। इस फीचर से फोन के बैक पैनल के रंग को बदल जा सकता है। इस फोन में 6.62 इंच की स्क्रीन दी गयी है। जो की Full HD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकती है। इस फ़ोन 90 HZ का रिफ्रेश रेट भी देखने को मिल सकता है। अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी इस फोन में MediaTek Dimensity 900 ओक्टा कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल कर सकती है।

कैमरा की बात की जाए तो लीक्स के अनुसार इस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा। जिसमें 64 MP का प्राइमरी OIS बैक कैमरा होगा। हालाँकि बाकी दोनों कैमरों की अभी जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन लीक्स के अनुसार इसमें 12 MP का सेकेंडरी अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 2 MP का तीसरा कैमरा बोकेह मोड के लिए दिया जायेगा और कंपनी के अनुसार इस फ़ोन के फ्रंट में 50 MP का ऑटो फोकस कैमरा लगा होगा।

फोन के अन्य फीचर्स

कंपनी ने बताया है कि वह अपने इस नए फोन को 8 GB एक्सटेंडेड रैम के साथ बाज़ार में उतारेगी। एक रिपोर्ट के अनुसार फोन में 128 GB की इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है। सूत्रों के अनुसार यह फोन Android 12 के साथ लॉंच हो सकता है। बैटरी की बात की जाये तो इसमें 4,500 MAH की बैटरी लगी हो सकती है। इसके साथ ही इस फ़ोन में 44 W या 66 W की फास्ट चार्जिंग का ऑप्शन भी मिल सकता है।

विवो अपने इस नए फोन को ब्लैक और ब्लू जैसे 2 रंगों के साथ लॉंच कर सकती है। इन सब फीचर्स के अलावा इस फोन में डुअल सिम, 3.5 mm जैक, वाई फ़ाई, और ब्लूटूथ 5.1 जैसे सभी फीचर्स भी दिये जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें : 12 सितंबर को मिलेगा iOS 16 का स्टेबल अपडेट, नए ऑपरेटिंग सिस्टम में मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

ये भी पढ़ें : iPhone 14, iPhone 14 Plus और प्रो मॉडल लॉन्च: भारत में इतनी है कीमत, फीचर्स जान इसके दीवाने हो जाएंगे आप

ये भी पढ़ें :  Apple के लॉन्च इवेंट से पहले Google ने की Pixel 7 सीरीज की घोषणा, जानिए इस बार क्या होगा ख़ास

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.