होम / 64MP कैमरा और शानदार फीचर्स के साथ भारत में जल्द लॉन्च होगी Vivo V25 Series

64MP कैमरा और शानदार फीचर्स के साथ भारत में जल्द लॉन्च होगी Vivo V25 Series

Sameer Saini • LAST UPDATED : August 2, 2022, 1:55 pm IST

इंडिया न्यूज़, Gadgets News: वीवो के नेक्स्ट-जेन वीवो वी25 और वी25 प्रो स्मार्टफोन की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन भारत में लॉन्च से पहले उनके प्रमुख स्पेसिफिकेशंस लीक हो गई है। लीक्स में फ़ोन के कुछ ख़ास फीचर्स भी सामने आए हैं। वहीं हाल ही में विराट कोहली ने एक फ़ोन को पकड़े हुए फोटो शेयर किया था। लीक्स में दावा किया गया था कि यह स्मार्टफोन V25 प्रो है। हालांकि, फ़िलहाल फ़ोन की लॉन्च डेट अभी तक सामने नहीं आई है। आइये लॉन्च से पहले जानते हैं इसके कुछ ख़ास फीचर्स।

वीवो 25 प्रो के संभावित स्पेसिफिकेशन

वीवो 25 प्रो ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम के साथ आएगा, जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर शामिल होगा। इसमें शार्प इमेज और स्टेबल वीडियो के साथ-साथ सुपर नाइट मोड के लिए ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) का सपोर्ट होगा। लीक्स से पता चला है कि सेकेंडरी कैमरे को इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (EIS) सपोर्ट मिलेगा।

फ्रंट पैनल में 32-मेगापिक्सल का आई एएफ सेल्फी कैमरा होगा। Vivo V25 Pro में 66W फास्ट चार्जिंग की सुविधा होगी। इस बीच, एक अन्य रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वीवो वी25 प्रो के बैक पैनल में फ्लोराइट एजी ग्लास के साथ रंग बदलने वाली तकनीक होगी। इसमें फुल-एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 3डी कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट भी मिलेगा। स्मार्टफोन MediaTek डाइमेंशन 1300 चिपसेट से लैस होगा, यह प्रोसेसर हमें OnePlus Nord 2T 5G में भी देखने को मिलता है।

Vivo V25 Series भारत लॉन्च टाइमलाइन का खुलासा

रिपोर्ट के मुताबिक, वीवो वी25 भारत में लॉन्च होने वाला सीरीज का पहला स्मार्टफोन होगा। वीवो वी25 डिवाइस के भारत में 17 अगस्त या 18 अगस्त को लॉन्च होने की उम्मीद है। दूसरी ओर, वीवो वी25 प्रो के कुछ हफ्ते बाद भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है। कंपनी वीवो वी25 प्रो के साथ वीवो वी25 का एक नया वेरिएंट भी लॉन्च करने की योजना बना रही है, जिसके सितंबर महीने में लॉन्च होने की उम्मीद है।

इसके अलावा, डिवाइस Vivo V25e भी भारत में लॉन्च हो सकता है, जो इस सीरीज का सबसे किफायती फोन होगा। हालांकि, इस डिवाइस के लॉन्च के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। अंत में, रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि ये लॉन्च टाइमलाइन कोविड -19 महामारी और सप्लाई चैन की स्थिति के आधार पर बदल सकती है।

भारत में वीवो वी25 प्रो की कीमत

वहीं लीक्स में इस अपकमिंग स्मार्टफोन की कीमत भी सामने आई है। लीक्स के मुताबिक वी25 दो स्टोरेज वेरिएंट 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज और 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा। मूल्य निर्धारण के संदर्भ में, बेस वेरिएंट की कीमत 40,000 रुपये से कम होगी। वीवो वी 23 प्रो के समान, जो 38,990 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आता है। ऐसी संभावना है कि वीवो वी25 सीरीज़ के लॉन्च के बाद, वर्तमान-जीन वीवो वी 23 और वी 23 प्रो की भारत में जल्द ही कीमत में कटौती देखने को मिलेगी।

ये भी पढ़े : गूगल मैप 10 भारतीय शहरों में लाया स्ट्रीट व्यू फीचर, जानिए शहरों की सूची और कैसे करे फीचर का प्रयोग

हमे Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.