होम / Vivo V25e की स्पेसिफिकेशन्स हुई लीक, MediaTek Helio G99 SoC जैसे फीचर्स से होगा लैस, जानिए डिटेल्स

Vivo V25e की स्पेसिफिकेशन्स हुई लीक, MediaTek Helio G99 SoC जैसे फीचर्स से होगा लैस, जानिए डिटेल्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : August 28, 2022, 11:26 am IST

इंडिया न्यूज़, Gadget News : वीवो ने हाल ही में भारत में अपने एक नए स्मार्टफोन वीवो वी25 प्रो को लॉन्च किया था। कंपनी ने प्रो मॉडल के साथ थाईलैंड में V25 का भी अनावरण किया था। नई प्रीमियम वीवो वी25 सीरीज कलर चेंजिंग बैक और मीडियाटेक डाइमेंशन एसओसी के साथ आती है।

वीवो भी इस साल के अंत में चुनिंदा बाजारों में वी25ई लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। V25e एक 4G स्मार्टफोन होगा। डिवाइस के डिज़ाइन की डिटेल्स पहले ही लीक हो चुकी हैं। एक नई रिपोर्ट ने अब लॉन्च से पहले Vivo V25e के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स का खुलासा किया है।

V25e में हुड के तहत Helio G99 SoC की सुविधा होगी। यह पीछे की तरफ ट्रिपल-कैमरा सेटअप को भी स्पोर्ट करेगा। आइए अब तक विवो V25e की स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और अन्य डिटेल्स पर एक नज़र डालते है।

Vivo V25e की स्पेसिफिकेशंस

वीवो वी25ई वी25 सीरीज में एंट्री-लेवल ऑफरिंग होगी। स्मार्टफोन के इस साल के अंत में भारत और अन्य बाजारों में लॉन्च होने की उम्मीद है। लॉन्च से पहले रिपोर्ट में टिपस्टर सुधांशु अंभोरे द्वारा प्रदान की गयी जानकारी के अनुसार V25e में 6.44-इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले होगा। इसमें फ्रंट कैमरे के लिए टॉप सेंटर में वाटर-ड्रॉप नॉच होगा। स्क्रीन 90Hz रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करेगी।

फोन के पिछले हिस्से पर ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। आयताकार कैमरा मॉड्यूल में मैक्रो फोटोग्राफी और डेप्थ सेंसिंग के लिए दो 2MP सेंसर के साथ f / 1.79 अपर्चर वाला 64MP का मुख्य कैमरा होगा। नॉच के अंदर f/2.0 अपर्चर वाला 32MP का फ्रंट कैमरा भी होगा। V25e MediaTek Helio G99 SoC से पावर लेगा। भारत में, Infinix Note 12 Pro में नया 4G चिपसेट है। आने वाले POCO M5 में भी यही SoC होने की उम्मीद है।

वीवो फोन में 4500 एमएएच की बैटरी पैक करेगा। यह 44W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा और Android 12-आधारित Funtouch OS 12 आउट ऑफ द बॉक्स चलाएगा। डिवाइस में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर, हाइब्रिड माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट होगा।

V25e में 3.5mm का हेडफोन जैक नहीं होगा। यह ब्लैक और गोल्ड रंगों में लॉन्च होगा, जिसमें बाद वाले में वीवो का कलर चेंजिंग बैक फीचर होगा। यूवी प्रकाश के संपर्क में आने पर सोने का रंग नारंगी में बदल जाएगा। इसका वजन 183 ग्राम और माप 159.20 × 74.20 × 7.79 मिमी होगा।

ये भी पढ़ें : फ्लिपकार्ट और Amazon पर मिल रहें है इतनी कम कीमत पर ये शानदार स्पीकर्स, कर लीजिए कब्जा
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.