होम / Vivo X Fold की लॉन्चिंग हुई कंफर्म, मिलेगी 8 इंच की बड़ी डिस्प्ले

Vivo X Fold की लॉन्चिंग हुई कंफर्म, मिलेगी 8 इंच की बड़ी डिस्प्ले

Sameer Saini • LAST UPDATED : March 26, 2022, 11:46 am IST

Vivo X Fold

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Vivo X Fold : चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो अपने नए फोल्डेबल स्मार्टफोन्स Vivo X Fold को लॉन्च करने जा रही है। हाल ही में कंपनी ने इसके लॉन्च डेट (Launch Date) का ऐलान किया है। टीज़र पोस्ट से अभी साफ नहीं हो पाया है की फ़ोन का डिज़ाइन कैसा होगा। पर वहीं फैंस के बीच इस नए स्मार्टफोन को लेकर काफी उत्साह देखा जा रहा है। वीवो का यह नया स्मार्टफोन Samsung के फोल्डेबल स्मार्टफोन Samsung Galaxy Z Fold को सीधा टक्कर देगा।

Vivo X Fold Launch Details

Vivo X Fold

सैमसंग की तरह ही वीवो भी अब अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन (Foldable Smartphone) पर काम कर रहा है। कंपनी ने अपने इस नए फोल्डेबल स्मार्टफोन की लॉन्च से जुडी अहम जानकारी अपने सभी सोशल मीडिया पेज पर शेयर की है। Vivo ने इस बात की पुष्टि की है कि Vivo X Fold 28 मार्च को लॉन्च होगा।

Features of Vivo X Fold

Vivo X Fold

फीचर्स की बात करे तो कंपनी ने Vivo X Fold के कुछ टीजर्स जारी किए हैं जिनमें इस स्मार्टफोन की कुछ झलक दिखाई दी है। फ़िलहाल कंपनी ने फीचर्स से अभी तक पर्दा नहीं उठाया है लेकिन लीक्स रिपोर्ट की माने तो Vivo X Fold में हमें 8-इंच की डिस्प्ले मिलने वाली है । यह एक फ्लेक्सिबल पैनल होने वाला है जो अंदर की तरफ फोल्ड होगा। साथ ही फ़ोन में 120Hz रिफ्रेश रेट मिलने वाला है जिसके साथ 50W की वायरलेस चार्जिंग तकनीक और 80W के वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्टमिलेगा। फ़ोन में 4,600mAh की बैटरी होगी।

Also Read : OnePlus 10 Pro की भारत में लॉन्चिंग हुई कंफर्म, मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

Connect With Us : Twitter | Facebook 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.