होम / 10 हजार से भी कम कीमत में वीवो लेकर आया एक शानदार फोन, लॉन्च से पहले फीचर्स का हुआ खुलासा

10 हजार से भी कम कीमत में वीवो लेकर आया एक शानदार फोन, लॉन्च से पहले फीचर्स का हुआ खुलासा

Mehak Jain • LAST UPDATED : July 31, 2022, 3:31 pm IST

इंडिया न्यूज़, Gadget News : वीवो वैश्विक स्तर पर एक नया बजट स्मार्टफोन पेश करने की तैयारी में है। कंपनी वैश्विक बाजारों में Y-सीरीज के तहत Vivo Y02s लॉन्च करने वाली है। कंपनी द्वारा अभी तक लॉन्च की तारीख की पुष्टि नहीं की गयी है। आधिकारिक लॉन्च से पहले, वीवो ने अपनी वैश्विक वेबसाइट पर डिवाइस को सूचीबद्ध किया।

लिस्टिंग से Y02s के डिज़ाइन और प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का पता चला है। फोन में डिस्प्ले के टॉप पर वॉटरड्रॉप नॉच है। यह पीछे की तरफ एक आयताकार कैमरा मॉड्यूल को स्पोर्ट करता है। आइए अब तक ज्ञात विवो Y02s स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और अन्य डिटेल्स पर एक नज़र डालते है।

Vivo Y02s डिज़ाइन, स्पेसिफिकेशन लीक

आधिकारिक लॉन्च से पहले वीवो ने Y02s को अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर सूचीबद्ध कर दिया। आपको बता दे कि फोन की अहम जानकारियां हासिल कर ली गयी है। Y02s दो रंगों – फ्लोराइट ब्लैक और वाइब्रेंट ब्लू में लॉन्च होगा। इसमें पॉलीकार्बोनेट बैक दिया गया है।

फोन 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ सिंगल 3GB रैम विकल्प में भी आता है। हुड के नीचे एक MediaTek Helio P35 SoC है। ऑक्टा-कोर चिपसेट एक एंट्री-लेवल चिपसेट है जिसका इस्तेमाल भारत में 8,000 रुपये से कम कीमत के स्मार्टफोन में किया जाता है।

Y02s में 5000 एमएएच की बैटरी भी है। वीवो का दावा है कि फोन 18 घंटे तक ऑनलाइन एचडी वीडियो स्ट्रीमिंग, 7 घंटे गेमिंग या 22 घंटे तक म्यूजिक प्लेबैक की पेशकश कर सकता है। फोन यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के जरिए 10W चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

Y02s में 6.51 इंच का एचडी+ आईपीएस एलसीडी है। इसमें फ्रंट कैमरे के लिए ऊपर की तरफ वाटर-ड्रॉप नॉच है। फोन एक मानक 60Hz ताज़ा दर का भी सपोर्ट करता है। सेल्फी के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा है। रियर कैमरा मॉड्यूल में दो बड़े गोलाकार कटआउट हैं, जिनमें से एक में एलईडी फ्लैश मॉड्यूल है। फोन में सिंगल 8MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर होगा।

ये भी पढ़ें : 6 अगस्त से होगी अमेज़न पे ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल की शुरुआत, जानिए सभी इलेक्ट्रॉनिक्स पर मिलने वाली डील्स

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.