होम / Vivo Y35 का डिज़ाइन, रंग विकल्प और स्पेसिफिकेशन लीक, जल्द लॉन्च होने की उम्मीद

Vivo Y35 का डिज़ाइन, रंग विकल्प और स्पेसिफिकेशन लीक, जल्द लॉन्च होने की उम्मीद

Mehak Jain • LAST UPDATED : July 30, 2022, 4:26 pm IST

इंडिया न्यूज़, Gadget News : वीवो अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी जल्द ही वीवो वाई35 को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च करने वाली है। वीवो ने अभी तक फोन के आधिकारिक लॉन्च की तारीख की पुष्टि नहीं की है। हालाँकि, यह देखा जा रह है कि फोन को कई प्रमाणन वेबसाइटों पर सूचीबद्ध किया गया है, हम उम्मीद कर सकते हैं कि यह जल्द ही लॉन्च हो जाएगा। एक नए लीक से अपकमिंग वीवो स्मार्टफोन के डिजाइन का पता चला है।

टिप्सटर ने Y35 की पूरी स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा किया है। फोन इस साल के अंत में भारत में आ सकता है। आइए अब तक ज्ञात विवो Y35 स्पेसिफिकेशन्स, डिज़ाइन और अन्य डिटेल्स पर एक नज़र डालते है।

Vivo Y35 का डिज़ाइन, स्पेसिफिकेशन लीक

Y35 जल्द ही चुनिंदा बाजारों में लॉन्च होने वाला एक नया बजट स्मार्टफोन होगा। डिवाइस कम से कम दो कलर ऑप्शन में लॉन्च होने वाला है। टिपस्टर द्वारा कुछ तस्वीरें भी साझा की गई है, जिसमे दिखाया गया है Vivo Y35 4G ब्लैक और गोल्ड रंगों में लॉन्च होगा। ऐसा लगता है कि फोन में एक फ्लैट फ्रेम डिजाइन है। यह पीछे की तरफ ट्रिपल-कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करेगा। टिपस्टर ने फोन के प्रमुख स्पेक्स का भी खुलासा किया है।

Y35 में 50MP का मुख्य कैमरा होगा। इसके साथ डेप्थ सेंसिंग और मैक्रो फोटोग्राफी के लिए दो 2MP सेंसर होंगे। सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा होगा। इस फ्रंट कैमरा सेंसर को वाटरड्रॉप नॉच के अंदर रखा जाएगा। स्क्रीन 6.58 इंच लंबी है और इसमें फुल एचडी+ रेजोल्यूशन है। LCD पैनल 60Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है।

Vivo Y35 डुअल-सिम सपोर्ट के साथ आएगा। कहा जा रहा है कि फोन 5000 एमएएच की बैटरी के साथ लॉन्च होगा। फोन के यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के जरिए बॉक्स से बाहर 10W चार्जिंग को सपोर्ट करने की संभावना है। यह 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ सिंगल 8GB रैम ऑप्शन में लॉन्च होगा।

फोन में एक समर्पित माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट होगा और ब्लूटूथ 5.0 और डुअल-बैंड वाई-फाई को सपोर्ट करेगा। यह एंड्रॉइड 12-आधारित फनटच ओएस 12 आउट ऑफ द बॉक्स चलाएगा। Y35 एक स्नैपड्रैगन 680 SoC से पावर प्राप्त करेगा। यह 8.28mm मोटा और वजन करीब 188 ग्राम होगा।

ये भी पढ़ें :  Apple भारत में इस साल नहीं खोलेगा अपना ऑफलाइन स्टोर, रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.