होम / Volkswagen के Taigun SUV और Virtus sedan का Black Edition हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Volkswagen के Taigun SUV और Virtus sedan का Black Edition हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : December 5, 2023, 6:53 am IST
ADVERTISEMENT
Volkswagen के Taigun SUV और Virtus sedan का Black Edition हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

India News (इंडिया न्यूज़), Volkswagen ने बीते सोमवार को अपनी Taigun SUV और Virtus sedan को स्पेशल एडिशन में पेश किया है। कंपनी इसे Black Edition का नाम दिया है और ये विशेष संस्करण साउंड के बाद आता है, जो कुछ ही दिन पहले लॉन्च किए गया था। दोनों ने नई विशेष संस्करण कारों की कीमत मौजूदा मॉडल के समान ही है। यानी इसका मतलब है कि, कारों को केवल नया एक्सटीरियर कलर मिला है।

Taigun SUV और Virtus sedan का Black Edition

बता दें कि, जर्मन कार निर्माता ने खुलासा किया है कि, Taigun SUV और Virtus sedan टॉपलाइन ट्रिम्स पर आधारित हैं। फोक्सवैगन टाइगुन एसयूवी के टॉपलाइन ट्रिम की कीमत 15.84 लाख रुपये से लेकर 17.60 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच है। वहीं, वोक्सवैगन वर्टस टॉपलाइन 14.90 लाख रुपये और 16.48 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत रेंज पर उपलब्ध है।

डिजाइन

टाइगुन एसयूवी और वर्टस सेडान के दोनों के स्पेशल एडिशन डीप ब्लैक पर्ल एक्सटीरियर कलर में आ रहा है। शाइनी डार्क ब्लैक एक्सटीरियर कलर थीम के अलावा भी स्पेशल एडिशन एसयूवी और सेडान में कोई अन्य बदलाव नहीं किया गया है। काले रंग में डोर हैंडल और आगे और पीछे के बंपर पर कॉनट्रैस्टिंग क्रोम एलीमेंट में मिलते हैं। फॉक्सवैगन ने स्पेशल एडिशन एसयूवी और सेडान के इंटीरियर के बारे में अभी कुछ भी खुलासा नहीं किया है।

इंजन

वहीं, एसयूवी और सेडान दोनों ही मैकेनिकल रूप से अपने स्टैंडर्ड वर्जन के समान हैं। फोक्सवैगन टाइगुन और फोक्सवैगन वर्टस के टॉपलाइन ट्रिम मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ने गियरबॉक्स विकल्पों में उपलब्ध हैं। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि, ब्लैक थीम मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों वेरिएंट के लिए उपलब्ध होगी या नहीं। टाइगुन एसयूवी और वर्टस सेडान को पावर देने वाला 1.0-लीटर टीएसआई पेट्रोल इंजन है। जो कि 114 बीएचपी की अधिकतम पावर पैदा करता है।

ऑफर्स

इस बीच कार निर्माता टाइगुन एसयूवी पर 1.46 लाख तक के लाभ की पेश किया है। इन लाभों में 40 हजार रुपये तक का कैश डिस्काउंट, इसमें 40 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर 30 हजार रुपये का कार्पोरेट डिस्काउंट को शामिल किया है। इसके अलावा, ऑटोमेकर अपनी टाइगुन एसयूवी पर 36 हजार रुपये तक के विशेष लाभ दी जा रही है। एसयूवी पर ये ऑफर और डिस्काउंट 31 दिसंबर 2023 तक उपलब्ध हैं। (Volkswagen)

Also Read:

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT