होम / Yamaha Aerox 155: यामाहा की खूबसूरत बनावट, लॉन्च किया एरोक्स 155 स्कूटर का मोटोजीपी एडिशन,जानिए क्या है विशेषता

Yamaha Aerox 155: यामाहा की खूबसूरत बनावट, लॉन्च किया एरोक्स 155 स्कूटर का मोटोजीपी एडिशन,जानिए क्या है विशेषता

Shubham Pathak • LAST UPDATED : October 7, 2023, 5:10 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Yamaha Aerox 155: यामाहा अपने आकर्षक बनावट और मजबूती के लिए हमेशा से जानी जाती है। जिसके बाद यामाहा की एक औऱ नई बनावट सामने आ रही है। जानकारी के लिए बता दें कि, यामाहा ने नए मॉन्स्टर एनर्जी यामाहा मोटोजीपी एडिशन के साथ एयरॉक्स 155 स्कूटर लाइनअप का विस्तार किया है। वहीं इस स्कूटर की कीमत की बात करें को इसकी एक्स शोरूम कीमत 1.48 लाख रुपये रखी गई है। स्कूटर में कोई मैकेनिकल बदलाव नहीं किए गए हैं, हालांकि इसमें मोटोजीपी ड्रेस सहित कुछ खास कॉस्मेटिक परिवर्तन किए गए हैं। इसके अलावा, एयरॉक्स 155 में एक नया क्लास डी हेडलाइट मिलता है, जो लाइट और विजिबिलिटी के वितरण में सुधार करता है, जिससे दिन और रात दोनों के दौरान सुरक्षित राइडिंग सुनिश्चित हो जाती है।

155cc मजबूत इंजन

(Yamaha Aerox 155)

जानकारी के लिए बता दें कि, इस स्कूटर को पावर और मजबूती देने के लिए 155cc का लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है जो वेरिएबल वाल्व एक्चुएशन (VVA) से लैस है। इसे सीवीटी ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया, यह इंजन 15 एचपी पॉवर और 13.9 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इसके साथ ही यह इंजन E20 फ्यूल के अनुरूप है और इसमें ऑन-बोर्ड डायग्नोस्टिक्स सिस्टम भी है।

इन रंगो में बना सकते है अपना

(Yamaha Aerox 155)

अगर आप भी इस आकर्षक बनावट वाली स्कूटर को अपना बनाने का सोच रहे है लेकिन रंग को लेकर पंसंद नहीं बैठ रही है तो बता दें कि, इस मामले में यामाहा ने आपका पूरी ख्याल राखा है। बता दें कि, मॉन्स्टर एनर्जी यामाहा मोटोजीपी एडिशन के अलावा, AEROX 155 कई कलर ऑप्शंस की पेशकश करता है, जिसमें मेटालिक ब्लैक, रेसिंग ब्लू, ग्रे वर्मिलियन और सिल्वर शामिल हैं। एयरॉक्स 155 का नया मोटोजीपी एडिशन हाल ही में ग्रेटर नोएडा के बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में आयोजित भारत जीपी में यामाहा के उत्कृष्ट प्रदर्शन के बाद आया है।

ये भी पढ़े

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT