Saturday, October 23, 2021
HomeमनोरंजनThe Big Picture से पहले Deepika Padukone ने Ranveer Singh को दिया...

The Big Picture से पहले Deepika Padukone ने Ranveer Singh को दिया सरप्राइज

इंडिया न्यूज, मुंबई:
दीपिका पादुकोण ने द बिग पिक्चर से पहले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के लिए एक सरप्राइज दिया है। दरअसल रणवीर सिंह आगामी शो The Big Picture के साथ होस्ट बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हाल ही में, एक्टर ने एक प्रोग्राम का संचालन किया जहां उन्होंने अपने ट्रेडमार्क सुपर-एनर्जेटिक अवतार में खेल के प्रारूप का अनावरण किया।

खैर, दीपिका और रणवीर ने हमेशा हम सभी को बेस्ट कपल के उदाहरण दिए हैं और उनका प्यार उनके सोशल मीडिया पोस्ट में अक्सर दिखता है। वहीं आज रणवीर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक पोस्ट शेयर की है, जोकि उनकी पत्नी दीपिका ने उन्हें The Big Picture के प्रीमियर से पहले दिया था। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने एक बूमरैंग वीडियो पोस्ट किया।

(The Big Picture) Ranveer में Deepika के साथ अपनी लाइफ की बिग पिक्चर के बारे में बताया

वीडियो में, हम Ranveer Singh को Deepika Padukone द्वारा लिखे गए एक नोट के साथ शुभकामनाएं कार्ड पकड़े हुए देख सकते हैं। हम नीचे रखे द बिग पिक्चर का पोस्टर भी देख सकते हैं। नोट में दीपिका ने लिखा था, ‘यू गॉट दिस! आल द बेस्ट माय नन्हा… आई लव यू!” Ranveer ने इस कहानी को साझा करते हुए लिखा, “बेबीगर्ल” दिल वाले इमोजी के साथ। क्या यह इतना प्यारा नहीं है? ये दोनों हमेशा अपने फैन्स और फॉलोअर्स के दिलों की धड़कनों पर राज करते हैं।

The Big Picture
Ranveer story

वहीं हालिया बातचीत में Ranveer में Deepika के साथ अपनी लाइफ की बिग पिक्चर के बारे में बताया। जब उनसे पूछा गया कि वह भविष्य में खुद को कहां देखते हैं, और अपने लाइफ की ‘बिग पिक्चर’ के बारे में जवाब दिया, “एक प्यारा सा घर हो, जिसमे मेरी पत्नी और मेरे बच्चे खुश और स्वस्थ रहे। मैं और क्या मांग सकता हूं? मेरी एक ही उम्मीद है कि मैं अपने आखिरी दिन तक सभी का मनोरंजन कर सकूं। यह मेरे जीवन की ‘बड़ी तस्वीर’ है!”

 

Read More: Udham Singh से कैदी के रुप में Vicky Kaushal ने शेयर किया लुक

Connect Us : Twitter Facebook

 

 

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE