Wednesday, October 27, 2021
Homeसाइंस & टेक्नोलॉजीBGMI Upcoming Events 2021 : BGMI में आने वाले हैं ये कमाल...

BGMI Upcoming Events 2021 : BGMI में आने वाले हैं ये कमाल के इवेंट्स, जानिए क्या होगा ख़ास

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

BGMI Upcoming Events 2021 : ऑनलाइन मल्टीप्लयेर गेम की बात जब भी होती है तो BGMI का नाम सबसे पहले सामने आता है Krafton भी इस पर नए नए अपडेट देती रहती है पिछले साल पबजी मोबाइल को भारत में बैन कर दिया गया था जिसके बाद बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया को 2 जुलाई 2021 को पबजी के नए अवतार के तौर पर भारत में लॉन्च किया गया है। लॉन्चिंग के पहले सप्ताह में ही बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया को 34 मिलियन प्लेयर्स मिले हैं। Krafton ने कई अपकमिंग अपग्रेड, नए मोड और साथ ही भारत के लिए खास इवेंट के रिलीज़ की तारीखों की घोषणा की है। आइये जानते है इन इवेंट्स के बारें में

BGMI के अपकमिंग इवेंट

  • BGMI Players Titan – Last Stand को 31 अक्टूबर को सुबह 7:30 बजे से 16 नवंबर को सुबह 5:30 बजे तक खेल सकेंगे।
  • द जॉम्बी: सर्वाइव टिल डॉन मोड 22 अक्टूबर को सुबह 7:30 बजे से उपलब्ध होगा। वहीं, 31 अक्टूबर को सुबह 7:30 बजे से पेलोड 2.0 मोड और इंफेक्शन मोड उपलब्ध होगा। ये सभी मोड 16 नवंबर को सुबह 5:30 बजे तक उपलब्ध रहेंगे।
  • इरेंगल – रूनिक थीम मोड 15 अक्टूबर सुबह 7:30 बजे से 22 अक्टूबर की सुबह 5:30 बजे तक उपलब्ध रहेगा, जिसके बाद यह एक बार फिर 31 अक्टूबर, सुबह 7:30 बजे से 16 नवंबर, सुबह 5:30 बजे तक उपलब्ध कराया जाएगा। ये सभी मोड्स PUBG Mobile में भी देखे जा चुके हैं।
  • Lamp Exchange इवेंट 20 अक्टूबर से शुरू होगा और 9 नवंबर तक चलेगा।इस इवेंट में प्लेयर्स को इन-गेम मिशन के जरिए लैंप आइटम्स को इकट्ठा करना होगा और उन्हें ‘कूल कैट सेट और हेडबैंड’, ‘रॉक स्टार-मिनी14’, और क्रेट कूपन स्क्रैप के बदले एक्सचेंज करना होगा।
  • दूसरा दिवाली लॉग-इन इवेंट है, जिसमें प्लेयर्स सात दिनों के लिए गेम में लॉग-इन करते हैं तो उन्हें ‘Naughty Kitty set और हेडबैंड (14 दिनों के लिए), क्रेट कूपन स्क्रैप, और AG मिलेंगे। यह BGMI इवेंट 29 अक्टूबर से 8 नवंबर तक चलेगा। तीसरा प्रीमियम क्रेट स्पेशल सेल लिमिटेड टाइम इवेंट है जिसमें प्लेयर्स प्रीमियम क्रेट के लिए 50 प्रतिशत डिस्काउंट कूपन खरीद सकेंगे। यह इवेंट 15 अक्टूबर से 25 अक्टूबर तक चलेगा।

Also Read : Telegram Account Delete Process टेलीग्राम अकाउंट डिलीट करने का ये है सबसे आसान तरीका

Also Read : Gmail Down : भारत के कई हिस्सों में Gmail सर्विस हुई डाउन

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

Sameer Sainihttp://indianews.in
Sub Editor @indianews | Quick learner with “can do” attitude | Have good organizing and management skills
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE