Wednesday, October 20, 2021
HomeमनोरंजनBigg Boss 15 Salmaan की डांट के बाद Prateek Sehjpal को फैंस...

Bigg Boss 15 Salmaan की डांट के बाद Prateek Sehjpal को फैंस ने किया सपोर्ट

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Bigg Boss 15 का पहला वीकेंड का वार प्रतीक सेहजपाल (Prateek Sehjpal) पर काफी भारी पड़ गया है। सलमान खान ने आते ही Prateek Sehjpal की जमकर क्लास लगा दी। हाल ही में प्रतीक ने बाथरुम का दरवाजा तोड़ दिया था। उस दौरान विधि पांड्या नहा रही थीं। इस घटना ने सलमान खान (Salmaan khan) का पारा सातवें आसमान पर पहुंचा दिया।

Prateek Sehjpal से बात करते हुए सलमान खान इतना भड़क गए कि उन्होंने इस ओटीटी स्टार को नेशनल टीवी पर गाली दे डाली। सलमान खान की डांट खाने के बाद प्रतीक सेहजपाल बेहद इमोशनल हो गए। सलमान खान के जाने के बाद प्रतीक सेहजपाल बिग बॉस 15 के घर में फूटफूटकर रोते नजर आए। इस दौरान प्रतीक सेहजपाल ने अपने दोस्त निशांत भट्ट के सामने दिल का हाल सुनाया।

Read More: Shahrukh Khan के लिए ट्विटर पर  #Boycott_SRK_Related_Brands हो रहा है ट्रेंड

(Bigg Boss 15) Prateek Sehjpal घर में फूटफूटकर रोते नजर आए

Prateek Sehjpal ने बताया कि इस दौरान उनको काफी अनकंफर्टेबल फील हो रहा था। ऐसे में निशांत भट्ट ने प्रतीक सेहजपाल को अपने गले से लगा लिया। वहीं Prateek Sehjpal के आंसू रूकने का नाम नहीं ले रहे थे। Prateek Sehjpal का ये हाल देखकर उनके फैंस का दिल भी पसीज गया है। यही वजह है जो बीती रात से ही फैंस प्रतीक सेहजपाल के सपोर्ट में उतर आए हैं। बीती रात से ट्विटर पर स्टे स्ट्रॉन्ग प्रतीक सेहजपाल नाम का हैश छाया हुआ है। फैंस लगातार प्रतीक सेहजपाल को मजबूती से खड़े रहने के लिए बोल रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा कि सलमान खान ने Prateek Sehjpal को तो सुना दिया लेकिन जय भानुशाली का क्या? जय ने प्रतीक सेहजपाल की मां को गाली दी थी। एक दूसरे यूजर ने लिखा कि सलमान खान ने प्रतीक सेहजपाल को मां की गाली दी। साथ ही साथ ये भी कहा कि वो अपने करियर में कुछ नहीं कर पाएगा। प्रतीक सेहजपाल इंडस्ट्री में नया है। उसके साथ ऐसा व्यवहार नहीं होना चाहिए। वहीं एक फैन ने लिखा कि कोई ये क्यों नहीं देख रहा है कि प्रतीक सेहजपाल ने ऐसा क्यों किया। Prateek Sehjpal तुम बस इस घर में ऐसे ही मजबूती के साथ खड़े रहो। तुम्हारे फैंस तुम्हारे साथ हैं।

Connect Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE