Sunday, October 24, 2021
HomeमनोरंजनBigg Boss 15 Update गालियां सुनकर आगबबूला हुआ प्रतीक सेहजपाल

Bigg Boss 15 Update गालियां सुनकर आगबबूला हुआ प्रतीक सेहजपाल

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Bigg Boss 15 Update: सलमान खान का टीवी का सबसे विवादित शो Bigg Boss 15 जब से शुरू हुआ है तभी से ज्यादातर झगड़े टास्क के दौरान ही होते हैं। बीती रात के एपिसोड में एक बार फिर जय भानुशाली (Jai Bhanushali) और प्रतीक सहजपाल (Prateek Sahajpal) के बीच झगड़ा हुआ।

वहीं, प्रतीक अपने आप पर कंट्रोल खो देते हैं और बैठकर रोने लगते हैं और खुद को चोट पहुंचाते हैं। बता दें कि बिग बॉस ने घरवालों को जंगल में खुंखार दंगल टास्क दिय था। इस टास्क दो टीम बनाने के लिए कहा था। एक जंगलवालसी और दूसरा घरवासी थी।

(Bigg Boss 15 Update) टास्क में 5 राउंड थे

इस टास्क में 5 राउंड थे। जंगलवासी को जीतने पर उन्हें घर में जाने वाले मैप के 30 टुकड़े मिलते थे और हारने पर उनके पास पहले से ही रखे मैप के टुकड़ों को वापिस लेना था। जंगलवासियों ने टास्क बहुत ही अग्रेसिव तरीके से खेला। इसी बीच धक्का-मुक्की में किसी ने शमिता शेट्टी की टांग खींच दी और प्रतीक आगबबूला हो गया।

उन्होंने कहा कि जंगलवासियों की वजह से शमिता को चोट लगी है। फिर देखते ही देखते ये बहस विवाद का रूप लेती है और जय-प्रतीक की लडाई हो जाती है। गुस्से में प्रतीक, जय से कहते हैं अगर वो घर के बाहर होते तो वो उसे बताते। जिस पर जय, प्रतीक से कहते हैं कि अगर उसमें हिम्मत है तो वो उन्हें छूकर दिखाए। बस फिर क्या था दोनों वापस में भिड़ जाते हैं।

Bigg Boss 15 Update बेकाबू प्रतीक फूट-फूटकर रोने लगते है

तभी जय, Prateek को मां की गाली देते है और यहां से लड़ाई और ज्यादा अग्रेसिव हो जाती है। दोनों ही खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाते हैं। Prateek बहुत ज्यादा भड़क जाते हैं और जय से गाली न देने को कहते हैं। लेकिन जय उनकी कोई बात नहीं सुनते और गालियां देते रहते हैं।

दोनों एक-दूसरे पर भड़के है और प्रतीक अपना आपा खो बैठते है और खुद को ही थप्पड़ मारने लगते हैं। बेकाबू प्रतीक लगातार खुद को जोर से थप्पड़ मारते हैं और फूट-फूटकर रोने लगते है। प्रतीक रोते हुए कहते हैं कि उनकी मां को गाली देना उनके कॉन्ट्रैक्ट में नहीं लिखा है। वे इतना ज्यादा इमोशनल हो जाते हैं कि शो से बाहर निकलने को तैयार हो जाते हैं। इससे पहले भी टास्क के दौरान हुई धक्का-मुक्की के बाद जय और प्रतीक हाथापाई पर उतर आए थे।

Read More: Anupamaa 13 October 2021 Written Update in Hindi देश छोड़कर भागने की प्लानिंग करेगी नंदिनी

 

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE