Saturday, October 23, 2021
HomeमनोरंजनBigg Boss 15 Update शमिता शेट्टी ने मीशा अय्यर के लिए दिखाई...

Bigg Boss 15 Update शमिता शेट्टी ने मीशा अय्यर के लिए दिखाई दरियादिली

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Bigg Boss 15 Update : बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के हालिया एपिसोड में देखा गया कि घरवाले और जंगलवासी एक ऐसे टास्क में लगे हुए हैं जो उन्हें घर में घुसने का मौका देगा। जंगलवासियों और घरवासियों के संघर्ष में मीशा की चप्पल टूट गई। शमिता बाद में मीशा को अपनी सैंडल देती है, जब उसे पता चलता है कि उसकी जरूरत का सामान भेजने के लिए उसके पास बाहर कोई नहीं है। राकेश बापट (Rakesh Bapat) ने भी उनके इस दरियादिली की सराहना की।

एपिसोड में देखा जा सकता है कि प्रतीक (Prateek) से उसकी टूटी हुई सैंडल के बारे में पूछते हुए मीशा इमोशनल हो गई। उसने उससे पूछा कि वह ऐसा क्यों करेगा जब उसे पता है कि बिग बॉस के घर के बाहर उसके पास घर के अंदर अपना सामान भेजने के लिए कोई नहीं है। यह सुनकर प्रतीक ने मीशा से माफी मांगी और उसे गले से लगा लिया। इसके बाद जब मीशा किचन की ड्यूटी पर निकली तो शमिता (Shamita) ने प्रतीक से पूछा कि मीशा (Misha) ने ऐसा क्यों कहा कि उसे जरूरी सामान भेजने के लिए बाहर कोई नहीं है।

(Bigg Boss 15 Update) प्रतीक ने किया खुलासा

Prateek ने खुलासा किया कि मीशा ने अपने माता-पिता दोनों को खो दिया है। यह सुनकर शमिता भावुक हो गईं और रोने लगीं। फिर उसने प्रतीक से मीशा को बिग बॉस के घर में भेजने के लिए कहा। जब मीशा बिग बॉस के घर के अंदर आई, तो शमिता ने उसे अपनी एक जोड़ी सैंडल लेने की पेशकश की। शमिता कहती हैं, “कृपया मेरी कोई भी एक सैंडल चुन लो, जो भी रंग आपको पसंद हो।” जिस पर मीशा जवाब देती है, “तुम्हारे महंगे हैं, मेरे इतने महंगे नहीं थे।” शमिता फिर उससे कहती है, “इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।”

Misha तब कहती है कि जंगलवासियों को बिग बॉस के घरवालों से कुछ भी लेने की अनुमति नहीं है। शमिता उसे बताती है कि उसने सैंडल मीशा के लगेज बॉक्स में रखे हैं और वह जब चाहे ले जा सकती है। वहीं Rakesh Bapat ने अपनी गर्लफे्रंड शमिता शेट्टी की संवेदनशीलता की सराहना करते हुए उनके समर्थन में ट्वीट किया कि कोमलता और दयालुता कमजोरी और निराशा के संकेत नहीं हैं, बल्कि ताकत और संकल्प की अभिव्यक्ति हैं।

Read More: Pornography Case Raj Kundra के खिलाफ शिकायत दर्ज करेंगी Sherlyn Chopra

Connect Us : Twitter Facebook

 

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE