होम / Accused of Theft साइकिल चोरी के आरोपी को जूतों की माला पहनाकर घुमाया, केस

Accused of Theft साइकिल चोरी के आरोपी को जूतों की माला पहनाकर घुमाया, केस

Neelima Sargodha • LAST UPDATED : November 6, 2021, 2:19 pm IST

इंडिया न्यूज, हरदोई:
Accused of Theft : हरदोई जिले में साइकिल चोरी के आरोप में कुछ ग्रामीणों ने एक युवक को जूते-चप्पलों की माला पहनाकर बाजार में घुमाया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो आने के बाद पुलिस ने 2 आरोपियों पर नामजद बाकी अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है। घटना 31 अक्टूबर का बताई जा रही है।

Read Also : Can You Wash and Sanitise Your Hands Too Much क्या आप अपने हाथों को बहुत ज्यादा साफ कर सकते हैं?

अतरौली के गोड़वा बाजार (Accused of Theft)

यह वीडियो अतरौली के गोड़वा बाजार का बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।
बताया जा रहा है कि आरोपी युवक ने साइकिल चोरी की घटना को अंजाम दिया था। जिसके बाद इस चोर को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और जूता चप्पल की माला पहनाकर पूरी बाजार में घुमाया। शुक्रवार को सोशल मीडिया पर यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अतरौली थाना प्रभारी निरीक्षक से फोन द्वारा जब बात की गई तो उनके द्वारा बताया गया कि मामले में दो लोगों के खिलाफ नामजद व अन्य अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हालांकि तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो एक से दो दिन पुराना बताया जा रहा है।

Read Also : How to Make Hair Grow Longer बालों को लम्बा कैसे करें

जूते-चप्पल की माला (Accused of Theft)

पीड़ित युवक का कहना है कि वो 31 अक्टूबर को दवा लेने गया था और वापसी में भूल से मेडिकल स्टोर के पास खड़ी एक साइकिल ले आया। जब वो साइकिल वापस रखने गया तो बाजार में रोमी और रविशंकर सहित कई लोगों ने उसे पकड़ लिया। फिर साइकिल चोरी करने का आरोप लगाते हुए उसके साथ मारपीट की फिर जूते-चप्पल की माला पहनाकर उसे पूरे बाजार में घुमाकर सबके सामने बेइज्जत किया। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

Accused of Theft

Read Also : How To Treat Cough खांसी का इलाज कैसे करें

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT